Weekly horoscope October 26 to November 1: मेष राशि वालों की आर्थिक स्थिति होगी मजबूत, जानें कैसा रहेगा अगला सप्ताह

Weekly horoscope October 26 to November 1 चन्द्रमा को गोचर दिनांक 26 और 27 अक्टूबर को कुम्भ राशि में 28 29 और 30 को मीन राशि में 31 अक्टूबर और 1 नवम्बर को मेष राशि में रहेगा। आइए जानते हैं कि आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा।

By Shilpa SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 12:33 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 12:33 PM (IST)
Weekly horoscope October 26 to November 1: मेष राशि वालों की आर्थिक स्थिति होगी मजबूत, जानें कैसा रहेगा अगला सप्ताह
Weekly horoscope October 26 to November 1: मेष राशि वालों की आर्थिक स्थिति होगी मजबूत, जानें कैसा रहेगा अगला सप्ताह

Weekly horoscope October 26 to November 1: चन्द्रमा को गोचर दिनांक 26 और 27 अक्टूबर को कुम्भ राशि में, 28, 29 और 30 को मीन राशि में 31 अक्टूबर और 1 नवम्बर को मेष राशि में रहेगा। इस सप्ताह का राशिफल आपके राशि और लग्न के अनुसार आपकी नौकरी और व्यवसाय को लेकर कैसा प्रभाव देगा हम इसकी चर्चा करेंगे। आइए ज्योतिषाचार्य मृत्युंजय ओझा से जानते हैं कि मेष, वृषभ, मिथुन और कर्क राशि वालों का यह आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा।

मेष:

व्यवसाय और नौकरी: इस सप्ताह की शुरुआत आपके लिए उत्तम होगी क्योंकि दिनांक 26 और 27 शुभ हैं जो कार्य काफी समय से रुके थे उनके पूरा होने का योग बन रहा है। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। 28, 29 एवं 30 आपके लिए सही नहीं हैं। सहकर्मी से मनमुटाव की प्रबल संभावना है इसीलिए कोई भी निर्णय सही से विचार करके लें। चोरी से नुकसान होने का भी योग बन रहा है। 31 अक्टूबर तथा 1 नवम्बर सामान्य रहेंगी। इसीलिए कोई नया काम शुरू ना करें। विद्यार्थी पढ़ाई में मन लगाएं अन्यथा आगे सफलता अर्जित करने में मुश्किलों का सामना कर पड़ सकता है।

उपाय: प्रतिदिन गाय को मीठा खिलाना आपके लिए फायदेमंद रहेगा।

वृषभ:

व्यवसाय और नौकरी: इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह उत्तम फल देने वाला कहा जा सकता है। दिनांक 26 से लेकर 30 तक पांचों दिवस काफी शुभ हैं। आर्थिक लाभ होने के साथ-साथ आय के नए स्रोत भी बनेंगे। नौकरीपेशा लोगों के लिए तरक्की का योग बन रहा है और विद्यार्थियों को भी अपने शिक्षकों से सहायता मिलेगी। 31 और 1 शुभ नहीं हैं। कार्यों में कुछ रुकावटें आ सकती हैं इसीलिए सचेत रहें।

उपाय: किसी भी शिव मंदिर में चने की दाल का दान करना आपके लिए फायदेमंद रहेगा।

मिथुन:

व्यवसाय और नौकरी: सप्ताह का आरंभ सामान्य रहेगा। दिनांक 26 तथा 27 कुछ खास फल नहीं देंगी परंतु 28, 29 एवं 30 शुभ संयोग लेकर आएंगी। व्यापारी अपने व्यवसाय के विपणन पर ध्यान दें क्योंकि यह उन्नति के लिए बेहद जरूरी है। नौकरी करने वालों के लिए तरक्की का योग बन रहा है। दिनांक 31 और 1 शुभ नहीं हैं इसलिए इस समय सावधानी बरतने की अत्यधिक आवश्यकता है। किसी को भी उधार देने से बचें।

उपाय: प्रतिदिन ओउम नमः शिवाय का जप 108 बार करें।

कर्क:

व्यवसाय और नौकरी: यह सप्ताह कुछ खास नहीं रहेगा। दिनांक 26 तथा 27 शुभ नहीं है। कोई भी निवेश संबधी निर्णय इस समय ना लें और किसी को अपनी उदारता का लाभ भी ना उठाने दें। 28, 29 एवं 30 भी सामान्य हैं और इस समय नौकरीपेशा लोगों पर काम पूरा करने का काफी दवाब रहेगा। यात्रा करने से बचें अन्यथा नुकसान हो सकता है। 31 और 1 शुभ हैं। आय में वृद्धि का योग है तथा विद्यार्थियों को भी सफलता मिलेगी।

उपाय: माता या माता की उम्र की महिलाओ से आशीर्वाद लेना आपके लिए अच्छा रहेगा।

डिसक्लेमर

'इस लेख में निहित किसी भी जानकारी/सामग्री/गणना की सटीकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संग्रहित कर ये जानकारियां आप तक पहुंचाई गई हैं। हमारा उद्देश्य महज सूचना पहुंचाना है, इसके उपयोगकर्ता इसे महज सूचना समझकर ही लें। इसके अतिरिक्त, इसके किसी भी उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता की ही रहेगी। '  

chat bot
आपका साथी