25 जून 2021 का राशिफल: मिथुन राशि वालों का आर्थिक पक्ष मजबूत होगा, लेकिन रुपए-पैसे के मामले में जोखिम न उठाएं

Horoscope Today पंडित के ए दूबे पद्मेश से जानते हैं 25 जून 2021 का राशिफल। क्या कहते हैं आपके सितारे? पढ़ें आज का पंचांग। जानें आज किस राशि वालों को मिलने वाली है सफलता और किसे रहना होगा सतर्क।

By Kartikey TiwariEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 07:05 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 02:21 PM (IST)
25 जून 2021 का राशिफल: मिथुन राशि वालों का आर्थिक पक्ष मजबूत होगा, लेकिन रुपए-पैसे के मामले में जोखिम न उठाएं
25 जून 2021 का राशिफल: मिथुन राशि वालों का आर्थिक पक्ष मजबूत होगा, लेकिन रुपए-पैसे में जोखिम न उठाएं

Horoscope Today: 12 राशियों में से हर व्यक्ति की अलग राशि होती है, जिसकी मदद से व्यक्ति यह जान सकता है कि उसका आज का दिन कैसा होगा? ज्योतिष में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन को प्रभावित करती हैं। अगर आपकी राशि के बारे में आज का दिन अच्छा है, तो आप उसे सेलिब्रेट कर सकते हैं, वहीं अगर आज का दिन आपके लिए खराब है तो आप पंडित जी के दिए गए सुझावों को अपनाकर कुछ अच्छा कर सकते हैं।

आज का पंचांग

दिन: शुक्रवार, आषाढ़ मास, कृष्ण पक्ष, प्रतिपदा का राशिफल।

आज का राहुकाल: प्रात: 10:30 बजे से 12:00 बजे तक।

आज का दिशाशूल: पश्चिम।

राशिफल

मेष: महिला अधिकारी का सहयोग मिलेगा। स्थानांतरण, विभागी परिवर्तन, देशाटन आदि की दिशा में सफलता मिलेगी। किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा। नए संबंध बनेंगे।

वृष: मैत्री संबंध मधुर होंगे। अज्ञात भय से ग्रसित हो सकते हैं। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में प्रगति होगी।

मिथुन: आर्थिक पक्ष मजबूत होगा, लेकिन रुपए-पैसे के मामले में जोखिम न उठाएं। किसी कार्य के संपन्न होने से आत्मबल में वृद्धि होगी। पारिवारिक संबंध मधुर होंगे।

कर्क: जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद होगी। रिश्तों में निकटता आएगी। आर्थिक मामलों में प्रगति होगी।

सिंह: जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी, लेकिन रोग या विरोधी तनाव का कारण होंगे। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। संयम से काम लें।

कन्या: वाणी पर संयम रखें। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। आर्थिक मामलों में प्रगति होगी। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। शिक्षा के क्षेत्र में प्रगति होगी।

तुला: शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। गृह कार्य में व्यस्त रहेंगे। संबंधों में निकटता आएगी। व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। किसी कार्य के पूर्ण होने से आत्मविश्वास बढ़ेगा।

वृश्चिक: किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा। दूसरे से सहयेाग लेने में सफलता मिलेगी। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। नए संबंध बनेंगे।

धनु: आर्थिक मामलों में प्रगति होगी। रिश्तों में निकटता आएगी। व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। धन, सम्मान, पद, प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी।

मकर: कर्मक्षेत्र में बाधा आएगी। व्यर्थ की भागदौड़ रहेगी। स्वास्थ्य एवं प्रतिष्ठा के प्रति सचेत रहें। आर्थिक मामलों में जोखिम न उठाएं। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे।

कुंभ: अनचाही यात्रा करनी पड़ सकती है। पारिवारिक तनाव, व्यर्थ की उलझनें व भागदौड़ रहेगी। संयम बरतें। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।

मीन: शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी।

chat bot
आपका साथी