22 सितंबर 2021 का राशिफल: मिथुन राशि वालों की संपत्ति में वृद्धि होगी, बिजनेस प्रयास सफल होगा

Horoscope Today पंडित के ए दूबे पद्मेश से जानते हैं 22 सितंबर 2021 का राशिफल। क्या कहते हैं आपके सितारे? पढ़ें आज का पंचांग। जानें आज किस राशि वालों को मिलने वाली है सफलता और किसे रहना होगा सतर्क।

By Kartikey TiwariEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 07:25 AM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 02:07 PM (IST)
22 सितंबर 2021 का राशिफल: मिथुन राशि वालों की संपत्ति में वृद्धि होगी, बिजनेस प्रयास सफल होगा
22 सितंबर 2021 का राशिफल: मिथुन राशि वालों की संपत्ति में वृद्धि होगी, बिजनेस प्रयास सफल होगा

Horoscope Today: 12 राशियों में से हर व्यक्ति की अलग राशि होती है, जिसकी मदद से व्यक्ति यह जान सकता है कि उसका आज का दिन कैसा होगा? ज्योतिष में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन को प्रभावित करती हैं। अगर आपकी राशि के बारे में आज का दिन अच्छा है, तो आप उसे सेलिब्रेट कर सकते हैं, वहीं अगर आज का दिन आपके लिए खराब है तो आप पंडित जी के दिए गए सुझावों को अपनाकर कुछ अच्छा कर सकते हैं।

आज का पंचांग

दिन: बुधवार, आश्विन मास, कृष्ण पक्ष, प्रतिपदा का राशिफल।

आज का राहुकाल: दोपहर 12:00 बजे से 01:30 बजे तक।

आज का दिशाशूल: उत्तर।

आज का पर्व एवं त्योहार: द्वितीया श्राद्ध।

विशेष: पंचक।

राशिफल

मेष: चली आ रही समस्या पर नियंत्रण होगा। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। किसी कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी।

वृष: बुध का परिवर्तन स्वास्थ्य को प्रभावित करेगा। दांपत्य जीवन सुखमय होगा। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी। नए संबंध बनेंगे।

मिथुन: शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। व्यावसायिक प्रयास फलीभूत होगा। रिश्तों में मजबूती आएगी। चल या अचल संपत्ति में वृद्धि होगी। संयम बरतें।

कर्क: बुध और शुक्र की युति पारिवारिक दायित्व की पूर्ति करने में सहायक होगा। भौतिक वस्तुओं में वृद्धि होगी। त्वचा के रोग के प्रति सचेत रहें। दांपत्य जीवन सुखमय होगा।

सिंह: किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा। वाहन चलाते समय सावधानी रखें। किसी मूल्यवान वस्तु के खोने या चोरी होने की आशंका है। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे।

कन्या: आर्थिक मामलों में आशातीत प्रगति होगी। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। कलात्मक या संगीत में रुचि बढ़ेगी। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी।

तुला: दांपत्य जीवन में सुधार होगा। विरोधी परास्त होगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। गृह कार्यों में व्यस्तता बढ़ेगी। किसी कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी।

वृश्चिक: स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। कोई अप्रिय समाचार मिल सकता है। क्रोध और भावुकता में नियंत्रण रखें। पितृों का पूजन करें। संयम बरतें।

धनु: शिक्षा के क्षेत्र में किया जा रहा श्रम सार्थक होगा। व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। रचनात्मक कार्यों में प्रगति होगी। पुरुषार्थ सार्थक होगा।

मकर: उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। पिता या धर्म गुरु का सहयोग मिलेगा। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। शासन सत्ता से सहयोग मिल सकता है। नए संबंध बनेंगे।

कुंभ: संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। पारिवारिक कार्य में व्यस्त हो सकते हैं। भौतिक वस्तुओं में वृद्धि होगी। विरोधी परास्त होगा। रचनात्मक कार्यों में आशातीत प्रगति होगी।

मीन: स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। भाई या बहन के कारण तनाव मिल सकता है। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। किया गया पुरुषार्थ फलदायी होगा।

chat bot
आपका साथी