17 अक्टूबर 2021 का राशिफल: कुंभ राशि वालों के आर्थिक मामलों में प्रगति होगी, उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी

Horoscope Today पंडित के ए दूबे पद्मेश से जानते हैं 17 अक्टूबर 2021 का राशिफल। जानें आज किस राशि वालों को मिलने वाली है सफलता और किसे रहना होगा सतर्क। क्या कहते हैं आपके सितारे? पढ़ें आज का पंचांग।

By Kartikey TiwariEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 06:00 AM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 06:00 AM (IST)
17 अक्टूबर 2021 का राशिफल: कुंभ राशि वालों के आर्थिक मामलों में प्रगति होगी, उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी
17 अक्टूबर 2021 का राशिफल: कुंभ राशि वालों के आर्थिक मामलों में प्रगति होगी, उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी

Horoscope Today: 12 राशियों में से हर व्यक्ति की अलग राशि होती है, जिसकी मदद से व्यक्ति यह जान सकता है कि उसका आज का दिन कैसा होगा? ज्योतिष में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन को प्रभावित करती हैं। अगर आपकी राशि के बारे में आज का दिन अच्छा है, तो आप उसे सेलिब्रेट कर सकते हैं, वहीं अगर आज का दिन आपके लिए खराब है तो आप पंडित जी के दिए गए सुझावों को अपनाकर कुछ अच्छा कर सकते हैं।

आज का पंचांग

दिन: रविवार, आश्विन मास, शुक्ल पक्ष, द्वादशी का राशिफल।

आज का राहुकाल: शाम 04:30 बजे से 06:00 बजे तक।

आज का दिशाशूल: पश्चिम।

आज का पर्व एवं त्योहार: प्रदोष।

विशेष: पंचक, सूर्य की तुला संक्रांति

राशिफल

मेष: पारिवारिक समस्या से ग्रसित हो सकते हैं। मन विचलित होगा। करियर के प्रति उदासीन न रहें। वाहन चलाते समय सावधानी रखें। पारिवारिक सहयोग मिलता रहेगा।

वृष: संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। शिक्षा प्रतियेागिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होगा। बुद्धि कौशल से किए गए कार्य में सफलता मिलेगी।

मिथुन: उच्च अधिकारी का सहयोग मिलेगा। व्यावसायिक योजना सार्थक होगी। किसी कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। रचनात्मक कार्यों में प्रगति होगी।

कर्क: कार्य की अधिकता बढ़ेगी। पिता या धर्म गुरु का सहयोग मिलेगा। मनोरंजन का अवसर प्राप्त होगा। जीविका के क्षेत्र मे प्रगति होगी। किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा।

सिंह: अनचाही यात्रा करनी पड़ सकती है या अनचाहे व्यक्ति से भेंट हो सकती है। मन खिन्न रहेगा। व्यर्थ की उलझनों से बचें। संयम बरतें। रचनात्मक कार्यों में मन लगाएं।

कन्या: जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। स्वास्थ्य में सुधार होगा। किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा। नए संबंध बनेंगे।

तुला: रुका हुआ कार्य संपन्न होगा। महिला अधिकारी से सहयोग मिलेगा। नौकरी या व्यावसाय में सफलता मिलेगी। बुद्धि कौशल से किए गए कार्य में सफलता मिलेगी।

वृश्चिक: आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। दूसरे से सहयोग लेने में सफलता मिलेगी। धन, सम्मान में वृद्धि होगी। सामाजिक कार्यों में हिस्सेदारी रहेगी। नए संबंध बनेंगे।

धनु: पारिवारिक कार्य में व्यस्त रहेंगे। पारिवारिक महिला से तनाव भी मिलेगा। जीविका के क्षेत्र मे प्रगति होगी। किसी कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी।

मकर: किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा। धन, सम्मान, यश, कीर्ति में वृद्धि होगी। यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद होगी। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में आशातीत सफलता मिलेगी।

कुंभ: आर्थिक मामलों में प्रगति होगी। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। दूसरे से सहयेाग लेने में सफल होंगे। बुद्धि कौशल से किए गए कार्य में सफलता मिलेगी। नए संबंध बनेंगे।

मीन: बहुप्रतिक्षित कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा। रचनात्मक कार्यों में आशातीत सफलता मिलेगी।

chat bot
आपका साथी