29 सितंबर 2021 का राशिफल: सिंह राशि वालों की राजनीतिक महत्वाकांक्षा की पूर्ति होगी, बिजनेस में प्रगति होगी

Horoscope Today आज जितिया व्रत के दिन पंडित के ए दूबे पद्मेश से जानते हैं 29 सितंबर 2021 का राशिफल। क्या कहते हैं आपके सितारे? जानें आज किस राशि वालों को मिलने वाली है सफलता और किसे रहना होगा सतर्क। पढ़ें आज का पंचांग।

By Kartikey TiwariEdited By: Publish:Wed, 29 Sep 2021 08:26 AM (IST) Updated:Wed, 29 Sep 2021 02:10 PM (IST)
29 सितंबर 2021 का राशिफल: सिंह राशि वालों की राजनीतिक महत्वाकांक्षा की पूर्ति होगी, बिजनेस में प्रगति होगी
29 सितंबर 2021 का राशिफल: सिंह राशि वालों की राजनीतिक महत्वाकांक्षा की पूर्ति होगी, बिजनेस में प्रगति होगी

Horoscope Today: 12 राशियों में से हर व्यक्ति की अलग राशि होती है, जिसकी मदद से व्यक्ति यह जान सकता है कि उसका आज का दिन कैसा होगा? ज्योतिष में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन को प्रभावित करती हैं। अगर आपकी राशि के बारे में आज का दिन अच्छा है, तो आप उसे सेलिब्रेट कर सकते हैं, वहीं अगर आज का दिन आपके लिए खराब है तो आप पंडित जी के दिए गए सुझावों को अपनाकर कुछ अच्छा कर सकते हैं।

आज का पंचांग

दिन: बुधवार, आश्विन मास, कृष्ण पक्ष, अष्टमी का राशिफल।

आज का राहुकाल: दोपहर 12:00 बजे से 01:30 बजे तक।

आज का दिशाशूल: उत्तर।

आज का पर्व एवं त्योहार: अष्टमी श्राद्ध, जीवित्पुत्रिका व्रत।

राशिफल

मेष: शासन सत्ता से सहयेाग मिल सकता है। संतान के व्यवहार से चिंतित रहेंगे। जीवनसाथी का सहयोग रहेगा। यात्रा से बचने की कोशिश करें। रचनात्मक कार्यों में मन लगाएं।

वृष: पारिवारिक कार्य में व्यस्त हो सकते हैं। मन अज्ञात भय से ग्रसित रहेगा। धार्मिक या सांस्कृतिक कार्य में हिस्सेदारी रहेगी। आर्थिक मामलों में प्रगति होगी। नए संबंध बनेंगे।

मिथुन: व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आर्थिक मामलों में आशातीत प्रगति होगी। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में किया गया श्रम सार्थक होगा।

कर्क: देव दर्शन, देशाटन या स्थानांतरण की संभावना है। व्यावसायिक कार्य में व्यस्त रहेंगे। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे।

सिंह: राजनीतिक महत्वाकांक्षा की पूर्ति होगी। व्यावसायिक मामलों में प्रगति होगी। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होगा। किसी कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी।

कन्या: जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। सामाजिक कार्यों में रुचि लेंगे। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। बुद्धि कौशल से किया गया कार्य संपन्न होगा। दांपत्य जीवन सुखमय होगा।

तुला: किसी रिश्तेदार के कारण तनाव मिल सकता है। संयम बरतें। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। व्यर्थ की भागदौड़ रहेगी। किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा।

वृश्चिक: पारिवारिक कार्य में व्यस्त हो सकते हैं। दांपत्य जीवन में तनाव की स्थिति रहेगी। वाणी पर संयम रखें। बुद्धि कौशल से किए गए कार्य में आशातीत प्रगति होगी।

धनु: उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होगा। किसी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव तथा वर्चस्व में वृद्धि होगी। संबंधों में मधुरता आएगी।

मकर: दांपत्य जीवन सुखद होगा। धार्मिक कार्यों में रुचि लेंगे। पिता या धर्म गुरु का सहयोग रहेगा। शिक्षा के क्षेत्र में किया गया प्रयास सार्थक होगा। नए संबंध बनेंगे।

कुंभ: धन व्यय होगा। शाही खर्च से बचना होगा। पारिवारिक सहयोग मिलेगा। व्यावसायिक प्रयास फलीभूत होगा। बुद्धि कौशल से किए गए कार्य में आशातीत प्रगति होगी।

मीन: जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। लक्ष्मी जी की उपासना आपके लिए हितकर होगी। सामाजिक कार्यों में रुचि लेंगे। पारिवारिक सहयोग मिलेगा। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे।

chat bot
आपका साथी