29 जुलाई 2021 का राशिफल: वृष राशि वालों को चल या अचल संपत्ति मिल सकती है, लेकिन संबंधों में तनाव का योग

Horoscope Today पंडित के ए दूबे पद्मेश से जानते हैं 29 जुलाई 2021 का राशिफल। क्या कहते हैं आपके सितारे? पढ़ें आज का पंचांग। जानें आज किस राशि वालों को मिलने वाली है सफलता और किसे रहना होगा सतर्क।

By Kartikey TiwariEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 07:06 AM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 07:22 AM (IST)
29 जुलाई 2021 का राशिफल: वृष राशि वालों को चल या अचल संपत्ति मिल सकती है, लेकिन संबंधों में तनाव का योग
29 जुलाई 2021 का राशिफल: वृष राशि वालों को चल या अचल संपत्ति मिल सकती है

Horoscope Today: 12 राशियों में से हर व्यक्ति की अलग राशि होती है, जिसकी मदद से व्यक्ति यह जान सकता है कि उसका आज का दिन कैसा होगा? ज्योतिष में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन को प्रभावित करती हैं। अगर आपकी राशि के बारे में आज का दिन अच्छा है, तो आप उसे सेलिब्रेट कर सकते हैं, वहीं अगर आज का दिन आपके लिए खराब है तो आप पंडित जी के दिए गए सुझावों को अपनाकर कुछ अच्छा कर सकते हैं।

आज का पंचांग

दिन: गुरुवार, श्रावण मास, कृष्ण पक्ष, षष्ठी का राशिफल।

आज का राहुकाल: दोपहर 01:30 बजे से 03:00 बजे तक।

आज का दिशाशूल: दक्षिण।

विशेष: पंचक।

राशिफल

मेष: भावुकता में नियंत्रण रखें। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में चल रहा प्रयास फलीभूत होगा। दांपत्य जीवन सुखमय होगा। आर्थिक मामलों में प्रगति होगी।

वृष: यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद होगी, लेकिन मैत्री संबंधों में तनाव आ सकता है। व्यर्थ की भागदौड़ रहेगी। चल या अचल संपत्ति के मामले में आशातीत सफलता मिलेगी।

मिथुन: महिला अधिकारी का सहयोग रहेगा। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। दूसरे से सहयोग लेने में सफलता मिलेगी। किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा।

कर्क: व्यावसायिक मामलों में प्रगति होगी। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। धार्मिक या सांस्कृतिक उत्सव में हिस्सेदारी रहेगी। नए संबंध बनेंगे।

सिंह: भावुकता में नियंत्रण रखें। व्यर्थ की भागदौड़ रहेगी। नेत्र या उदर विकार के प्रति सचेत रहें। रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी। व्यावसायिक मामलों में सफलता मिलेगी।

कन्या: उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। किसी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव तथा वर्चस्व में वृद्धि होगी। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होगा।

तुला: जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में चल रहा प्रयास फलीभूत होगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। नए संबंध बनेंगे।

वृश्चिक: आर्थिक मामलों में सुधार होगा। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। व्यावसायिक मामलों में प्रगति होगी। किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा।

धनु: महिला रिश्तेदार से तनाव मिल सकता है। धर्म गुरु या पिता का सहयोग रहेगा। व्यावसायिक योजना फलीभूत होगी। शिक्षा के क्षेत्र में प्रगति होगी। दांपत्य जीवन सुखमय

होगा।

मकर: रिश्तों में मधुरता आएगी। व्यावसायिक प्रयास फलीभूत होगा। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। जीविका के क्षेत्र में आशातीत प्रगति होगी।

कुंभ: उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। दूसरे से सहयोग लेने में सफलता मिलेगी। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। किसी कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी।

मीन: आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में चल रहा प्रयास सार्थक होगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।

chat bot
आपका साथी