22 अप्रैल 2021 का राशिफल: तुला राशि वालों का आर्थिक पक्ष मजबूत होगा, बिजनेस मामलों में प्रगति होगी

Horoscope Today पंडित के ए दूबे पद्मेश से जानते हैं 22 अप्रैल 2021 का राशिफल। क्या कहते हैं आपके सितारे? पढ़ें आज का पंचांग। जानें आज किस राशि वालों को मिलने वाली है सफलता और किसे रहना होगा सतर्क।

By Kartikey TiwariEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 06:12 AM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 01:04 PM (IST)
22 अप्रैल 2021 का राशिफल: तुला राशि वालों का आर्थिक पक्ष मजबूत होगा, बिजनेस मामलों में प्रगति होगी
22 अप्रैल 2021 का राशिफल: तुला राशि वालों का आर्थिक पक्ष मजबूत होगा, बिजनेस मामलों में प्रगति होगी

Horoscope Today: 12 राशियों में से हर व्यक्ति की अलग राशि होती है, जिसकी मदद से व्यक्ति यह जान सकता है कि उसका आज का दिन कैसा होगा? ज्योतिष में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन को प्रभावित करती हैं। अगर आपकी राशि के बारे में आज का दिन अच्छा है, तो आप उसे सेलिब्रेट कर सकते हैं, वहीं अगर आज का दिन आपके लिए खराब है तो आप पंडित जी के दिए गए सुझावों को अपनाकर कुछ अच्छा कर सकते हैं।

आज का पंचांग

दिन: गुरुवार, चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, दशमी का राशिफल।

आज का राहुकाल: दोपहर 01:30 बजे से 03:00 बजे तक।

आज का दिशाशूल: दक्षिण।

आज का पर्व एवं त्योहार: श्री धर्मराज दशमी।

राशिफल

मेष: संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। किसी कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। दूसरे से सहयोग लेने में सफलता मिलेगी। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे।

वृष: मातृ पक्ष से तनाव मिल सकता है। दांपत्य जीवन सुखमय होगा। संतान या शिक्षा के कारण तनाव मिलेगा। पिता या धर्म गुरु का सहयोग मिलेगा। संयम से काम लें।

मिथुन: स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी। आर्थिक मामलों में जोखिम न उठाएं। बुद्धि कौशल से किया गया कार्य पूर्ण होगा।

कर्क: उच्च अधिकारी या घर के मुखिया का सहयोग मिलेगा, लेकिन स्वयं के स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में प्रगति होगी।

सिंह: दांपत्य जीवन सुखमय होगा। पिता या घर के मुखिया का सहयोग रहेगा। बुद्धि कौशल से किया गया कार्य संपन्न होगा। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी।

कन्या: आर्थिक मामलों में सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। व्यर्थ की उलझनें रहेंगी। जीवनसाथी का सहयोग एवं सानिध्य मिलेगा।

तुला: पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी। व्यावसायिक मामलों में प्रगति होगी। जीवनसाथी का सहयोग रहेगा। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।

वृश्चिक: स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। मन अज्ञात भय से ग्रसित रहेगा। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी।

धनु: जीविका के क्षेत्र में किया गया प्रयास किसी सीमा तक सार्थक होगा। पारिवारिक मामलों में कुछ व्यवधान रहेगा। किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा। मधुर सबंध बनेंगे।

मकर: गृह कलह से बचें, जबकि संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। रिश्तों में मजबूती आएगी। आर्थिक मामलों में आशातीत प्रगति होगी।

कुंभ: स्वास्थ्य में सुधार होगा। व्यावसायिक पक्ष मजबूत होगा। यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद रहेगी, लेकिन यात्रा के दौरान सचेत रहें। किया गया पुरूषार्थ सार्थक होगा।

मीन: स्वास्थ्य में सुधार होगा। व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। धन, यश, कीर्ति में वृद्धि होगी। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी। संबंध मुधर होंगे।

chat bot
आपका साथी