13 दिसंबर 2019 का राशिफल: धनु राशि वालों के धन, यश और कीर्ति में वृद्धि होगी, लेकिन स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें

Horoscope Today पंडित के ए दूबे पद्मेश बता रहे हैं कैसा रहेगा आपका 13 दिसंबर 2019 का दिन। जाने आज का सारा हाल अपने राशिफल के अनुसार।

By Kartikey TiwariEdited By: Publish:Fri, 13 Dec 2019 06:00 AM (IST) Updated:Fri, 13 Dec 2019 09:18 AM (IST)
13 दिसंबर 2019 का राशिफल: धनु राशि वालों के धन, यश और कीर्ति में वृद्धि होगी, लेकिन स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें
13 दिसंबर 2019 का राशिफल: धनु राशि वालों के धन, यश और कीर्ति में वृद्धि होगी, लेकिन स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें

राशियों का असर

12 राशियों में से हर व्यक्ति की अलग राशि होती है, जिसकी मदद से व्यक्ति यह जान सकता है कि उसका आज का दिन कैसा होगा? ज्योतिष में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन को प्रभावित करती हैं। अगर आपकी राशि के बारे में आज का दिन अच्छा है, तो आप उसे सेलिब्रेट कर सकते हैं, वहीं अगर आज का दिन आपके लिए खराब है तो आप पंडित जी के दिए गए सुझावों को अपनाकर कुछ अच्छा कर सकते हैं।

आज का पंचांग

दिन: शुक्रवार, पौष मास, कृष्ण पक्ष, प्रतिपदा का राशिफल।

आज का दिशाशूल: पश्चिम।

आज का राहुकाल: पूर्वाह्न 10:30 बजे से मध्याह्न 12:00 बजे तक।

आज का पर्व एवं त्योहार: पौष मास प्रारंभ।

राशिफल

मेष: मांगलिक या सांस्कृतिक उत्सव में हिस्सेदारी रहेगी। जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा। व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। पुराने मित्रों से भेंट होगी।

वृष: धन, सम्मान, यश और कीर्ति में वृद्धि होगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। कारोबार में निवेश करना लाभप्रद रहेगा। रोजी-रोटी की दिशा में चल रहा प्रयास फलीभूत होगा।

मिथुन: भावुकता पर नियंत्रण रखें। अवसाद की स्थिति से बचें। पारिवारिक और व्यावसायिक तनाव मिल सकते हैं। व्यक्ति विशेष के कारण परेशान हो सकते हैं।

कर्क: स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। अज्ञात शत्रु तनाव का कारण रहेगा। बुद्धि कौशल से व्यावसायिक सफलता मिलेगी।

सिंह: पारिवारिक-मांगलिक कार्यक्रम में व्यस्त हो सकते हैं। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। व्यावसायिक योजना फलीभूत होगी।

कन्या: आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होगा। रिश्तों में मधुरता आएगी। जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा। बिगड़े कार्य बनेंगे।

तुला: यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद रहेगी। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। रिश्तों में मधुरता आएगी। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। पुराने मित्र से भेंट होगी।

वृश्चिक: आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। किसी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव में वृद्धि होगी। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। बिगड़े कार्य बनने की संभावना है।

धनु: मांगलिक या सांस्कृतिक उत्सव में हिस्सेदारी रहेगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। धन, यश और कीर्ति में वृद्धि होगी। पुराने मित्रों से भेंट होगी।

मकर: पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। चल या अचल संपत्ति की दिशा में सफलता मिलेगी। निजी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव में वृद्धि होगी।

कुंभ: किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। कारोबार में निवेश करना लाभप्रद रहेगा। रिश्तों में मधुरता आएगी।

मीन: व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। व्यावसायिक प्रयास फलीभूत होगा।

तो मित्रों यह रहा आज का आपका अपना राशिफल। आपका दिन शुभ हो। धन्यवाद।

chat bot
आपका साथी