08 मई 2021 का राशिफल: वृश्चिक राशि वालों की आर्थिक योजना सफल होगी, बिजनेस मामलों में प्रगति होगी

Horoscope Today पंडित के ए दूबे पद्मेश से जानते हैं 08 मई 2021 का राशिफल। क्या कहते हैं आपके सितारे? पढ़ें आज का पंचांग। जानें आज किस राशि वालों को मिलने वाली है सफलता और किसे रहना होगा सतर्क।

By Kartikey TiwariEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 06:42 AM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 06:42 AM (IST)
08 मई 2021 का राशिफल: वृश्चिक राशि वालों की आर्थिक योजना सफल होगी, बिजनेस मामलों में प्रगति होगी
08 मई 2021 का राशिफल: वृश्चिक राशि वालों की आर्थिक योजना सफल होगी, बिजनेस मामलों में प्रगति होगी

Horoscope Today: 12 राशियों में से हर व्यक्ति की अलग राशि होती है, जिसकी मदद से व्यक्ति यह जान सकता है कि उसका आज का दिन कैसा होगा? ज्योतिष में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन को प्रभावित करती हैं। अगर आपकी राशि के बारे में आज का दिन अच्छा है, तो आप उसे सेलिब्रेट कर सकते हैं, वहीं अगर आज का दिन आपके लिए खराब है तो आप पंडित जी के दिए गए सुझावों को अपनाकर कुछ अच्छा कर सकते हैं।

आज का पंचांग

दिन: शनिवार, वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वादशी का राशिफल।

आज का राहुकाल: प्रात: 09:00 बजे से 10:30 बजे तक।

आज का दिशाशूल: पूर्व।

आज का पर्व एवं त्योहार: शनि प्रदोष।

विशेष: पंचक।

राशिफल

मेष: व्यावसायिक प्रयास फलीभूत होगा। दूसरे से सहयोग लेने में सफलता मिलेगी। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। आपसी संबंध मधुर होंगे।

वृष: स्वास्थ्य एवं आर्थिक स्थिति में धीरे-धीरे प्रगति होगी। पिता या संबंधित अधिकारी का सहयोग मिलेगा। बहन या भाई से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। संयम बरतें।

मिथुन: स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। शिक्षा या संतान भी तनाव का कारण हो सकता है। छोटी-छोटी बातों पर उत्तेजित न हों। बुद्धि कौशल से किया गया कार्य फलदायी होगा।

कर्क: धार्मिक प्रवृत्ति में वृद्धि होगी। महिला अधिकारी का सहयोग मिलेगा। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। आपसी संबंध मधुर होंगे।

सिंह: आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। राजनैतिक सहयोग से प्रगति होगी। व्यावसायिक योजना फलीभूत होगी। किसी कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी।

कन्या: व्यर्थ का तनाव और भागदौड़ रहेगी। आर्थिक मामलों में जोखिम न उठाएं। रोग या विरोधी तनाव का कारण होंगे। जीवनसाथी का सहयोग एवं सानिध्य मिलेगा।

तुला: स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही न बरतें। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में किया गया श्रम सार्थक होगा। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी।

वृश्चिक: दांपत्य जीवन सुखमय होगा। किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा। व्यावसायिक मामलों में प्रगति होगी। आर्थिक योजना फलीभूत होगी। रचनात्मक प्रयासों में सफलता मिलेगी।

धनु: रचनात्मक प्रयास फलीभूत होगा। दूसरे से सहयोग लेने में सफलता मिलेगी। व्यावसायिक योजना फलीभूत होगी। बुद्धि कौशल से किए गए कार्य में प्रगति होगी।

मकर: आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। कुछ पारिवारिक समस्या भी आ सकती है। संयम से काम लें। रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी।

कुंभ: राजनीतिक सहयोग मिल सकता है। किसी कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी, लेकिन स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।

मीन: संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। शासन सत्ता से सहयोग मिलेगा।

chat bot
आपका साथी