19 जनवरी 2021 का राशिफल: तुला वालों को चल या अचल संपत्ति के मामले में सफलता मिलेगी, लेकिन आलस से सतर्क रहें

Horoscope Today क्या कहते हैं आपके सितारे? पंडित के ए दूबे पद्मेश से जानते हैं 19 जनवरी 2021 का राशिफल। पढ़ें आज का पंचांग। जानें आज किस राशि वालों को मिलने वाली है सफलता और किसे रहना होगा सतर्क।

By Kartikey TiwariEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 06:20 AM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 06:36 AM (IST)
19 जनवरी 2021 का राशिफल: तुला वालों को चल या अचल संपत्ति के मामले में सफलता मिलेगी, लेकिन आलस से सतर्क रहें
19 जनवरी 2021 का राशिफल: तुला वालों को चल या अचल संपत्ति के मामले में सफलता मिलेगी

Horoscope Today: 12 राशियों में से हर व्यक्ति की अलग राशि होती है, जिसकी मदद से व्यक्ति यह जान सकता है कि उसका आज का दिन कैसा होगा? ज्योतिष में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन को प्रभावित करती हैं। अगर आपकी राशि के बारे में आज का दिन अच्छा है, तो आप उसे सेलिब्रेट कर सकते हैं, वहीं अगर आज का दिन आपके लिए खराब है तो आप पंडित जी के दिए गए सुझावों को अपनाकर कुछ अच्छा कर सकते हैं।

आज का पंचांग

दिन: मंगलवार, पौष मास, शुक्ल पक्ष, षष्ठी का राशिफल।

आज का राहुकाल: दोपहर 03:00 बजे से 04:30 बजे तक।

आज का दिशाशूल: उत्तर।

विशेष: पंचक।

राशिफल

मेष: भावुकता में नियंत्रण रखें। अवसाद से बच सकते हैं। ऋणात्मक चिंतन आपको कमजोर करता है। अधिक से अधिक समय परिवार को दें। गृह कार्य में व्यस्त रहेंगे।

वृष: अधीनस्थ कर्मचारी या किसी रिश्तेदार के कारण तनाव मिल सकता है। वाणी पर संयम रखें। स्वास्थ्य एवं प्रतिष्ठा के प्रति सचेत रहें। व्यावसायिक मामलों में व्यस्त हो सकते हैं।

मिथुन: कर्मक्षेत्र में बाधा आ सकती है। धैर्य से कार्य लेना ही आपके लिए हितकर होगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। भागदौड़ रहेगी। व्यावसायिक प्रयासों में सफलता मिलेगी।

कर्क: पिता या घर के मुखिया का सहयोग मिलेगा। रचनात्मक कार्यों में व्यस्त हो सकते हैं। व्यक्ति विशेष का सहयोग रहेगा, लेकिन आर्थिक मामलों में जोखिम न उठाएं।

सिंह: पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी। चली आ रही समस्या का समाधान होगा। दूसरे से सहयोग लेने में सफलता मिलेगी। पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।

कन्या: कर्मक्षेत्र में बाधा आएगी। वाहन चलाते समय सावधानी रखें। स्वास्थ्य एवं प्रतिष्ठा के प्रति सचेत रहें। संतान का सहयोग प्राप्त होगा। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा।

तुला: दांपत्य जीवन सुखमय होगा। चल या अचल संपत्ति के मामले में सफलता मिलेगी। कर्मक्षेत्र में आलस सफलता मे बाधक होगा। रचनात्मक कार्यों में मन लगाएं।

वृश्चिक: किसी मूल्यवान वस्तु के खोने या चोरी होने की आशंका है। झगड़ा विवाद से बचें। राजनीतिक सहयोग लेने में सफल होंगे। शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलेगी।

धनु: व्यस्तता बढ़ेगी। मन कमजोर होगा। धैय से कार्य लेना आपके लिए हितकर होगा। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद होगी, लेकिन सचेत रहें।

मकर: आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। गृह कार्य में व्यस्त हो सकते हैं। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। धैर्य से काम लेना आपके लिए हितकर होगा।

कुंभ: व्यर्थ की उलझने रहेंगी। एक अज्ञात भय अवसाद की ओर ढकेल सकता है। अधिक से अधिक समय परिवार को दें और अपने को व्यस्त रखें। ईश्वर की आराधना करें।

मीन: आर्थिक योजना फलीभूत हो सकती है। जीवनसाथी के कारण तनाव मिल सकता है। वाणी पर संयम रखें। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। रचनात्मक प्रयास सफल होंगे।

chat bot
आपका साथी