September Weekly Numerology Predictions: अंक 07 वालों को नौकरी में तरक्की का योग, पढ़ें अंक 08 और 09 का अंकफल

September Weekly Numerology Predictions सितंबर 2021 का आज अंतिम सप्ताह प्रारंभ हुआ है। जागरण अध्यात्म में आज हम आपको अंक ज्योतिष के आधार पर बता रहे हैं कि अंक 7 से 9 तक के जातकों के लिए यह सप्ताह 27 सितंबर से 03 अक्टूबर के बीच कैसा रहेगा।

By Kartikey TiwariEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 01:10 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 01:10 PM (IST)
September Weekly Numerology Predictions: अंक 07 वालों को नौकरी में तरक्की का योग, पढ़ें अंक 08 और 09 का अंकफल
September Weekly Numerology Predictions: अंक 07 वालों को नौकरी में तरक्की का योग, पढ़ें अंक 08 और 09 का अंकफल

September Weekly Numerology Predictions: सितंबर 2021 का आज अंतिम सप्ताह प्रारंभ हुआ है। जागरण अध्यात्म में आज हम आपको अंक ज्योतिष के आधार पर बता रहे हैं कि अंक 7 से 9 तक के जातकों के लिए यह सप्ताह 27 सितंबर से 03 अक्टूबर के बीच कैसा रहेगा। जानते हैं भविष्यफल अंक ज्योतिषी विजय कुड़ी से।

अंक: 7 (जिनका जन्म 7, 16, 25 तारीख को हुआ हो)

नाम अक्षर: O तथा Z

स्वामी ग्रह: केतु

स्वभाव: निडर, आत्मविश्वासी, विश्लेषण करने में निपुण, कल्पनाशील

अंक फल: इस सप्ताह आपके जीवन में कुछ सकारात्मक बदलाव आ सकते है। कार्यस्थल पर आपको कोई बड़ी जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है। इस अवसर का पूरा फायदा उठायें। प्रशासनिक पद पर तैनात महिला अधिकारियों को तरक्की प्राप्त होने की संभावना बन रही है। इस दौरान सेहत पर अधिक ध्यान देने की आवश्यकता है। अपनी रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाएं। गृहस्थ जीवन को लेकर मन में एक संतुष्टि का भाव रहेगा।

शुभ अंक: 16, 25

शुभ रंग: हल्का पीला, सुनहरा

शुभ दिन: सोमवार, गुरुवार, रविवार

7 जन्मांक वाली मशहूर शख्सियतें: एम एस धोनी, कटरीना कैफ, सर आइज़क न्यूटन, पिकासो, करण जौहर, सैफ अली खान, अरविन्द केजरीवाल, शाहिद कपूर।

अंक: 8 (जिनका जन्म 8, 17, 26 तारीख को हुआ हो)

नाम अक्षर: F तथा P

स्वामी ग्रह: शनि

स्वभाव: एकांतप्रिय, लीडर, गंभीर, अनुशासित, शांत प्रवृति

अंक फल: कार्यक्षेत्र में आपकी प्रतिभा और क्षमता खुलकर लोगों के सामने आएगी। आपके सहयोगी कर्मचारी भी आपका मनोबल बढ़ाने में मददगार रहेंगे। हालांकि आर्थिक रूप से स्थितियां यथावत ही बनी रहेंगी। करीबी रिश्तेदार के द्वारा आपके निजी मामलों में हस्तक्षेप करने से आप क्रोधित हो सकते हैं। किसी मध्यस्थ के जरिये ही स्थितियों को संभालने का प्रयास करें। कठोर शब्दों का प्रयोग करने से बचें।

शुभ अंक: 8, 17

शुभ रंग: काला, नीला, भूरा

शुभ दिन: सोमवार, बुधवार, गुरुवार

8 जन्मांक वाली मशहूर शख्सियतें: नरेंद्र मोदी, सौरव गांगुली, रितेश देशमुख, जॉन अब्राहम, बेंजामिन फ्रेंकलिन, शिल्पा शेट्टी, अनिल कुंबले, मनमोहन सिंह।

अंक: 9 (जिनका जन्म 9, 18, 27 तारीख को हुआ हो)

स्वामी ग्रह: मंगल

स्वभाव: सिद्धांतवादी, उत्साही प्रवृति, आक्रामक, परोपकारी

अंक फल: पारिवारिक जिम्मेदारियों और अपने भविष्य को लेकर मन में चल रहे विचार आपको मानसिक तनाव दे सकता है। ऐसे में आने वाली समस्याओं पर एक साथ ध्यान देने की जगह सबसे पहले निकट की चुनौतियों से निपटने को प्राथमिकता दें। किसी भी सफर में सबसे बड़ा कदम पहला कदम होता है। अतः चिन्तन कम करें और आगे बढ़ने की शुरुआत करें, फिर चाहे वह शुरुआत धीमी ही क्यों न हो। जैसे-जैसे आगे बढ़ते जायेंगे मुश्किलें अपने आप कम होती जायेंगी।

शुभ अंक: 9, 27

शुभ रंग: गुलाबी, लाल

शुभ दिन: रविवार, मंगलवार, गुरुवार

9 जन्मांक वाली मशहूर शख्सियतें: सलमान खान, अक्षय कुमार, फरहान अख्तर, गैलिलियो, प्रियंका चोपड़ा, सोनम कपूर, सुरेश रैना।

डिस्क्लेमर

''इस लेख में निहित किसी भी जानकारी/सामग्री/गणना में निहित सटीकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/मान्यताओं/धर्म ग्रंथों से संग्रहित कर ये जानकारी आप तक पहुंचाई गई हैं। हमारा उद्देश्य महज सूचना पहुंचाना है, इसके उपयोगकर्ता इसे महज सूचना के तहत ही लें। इसके अतिरिक्त इसके किसी भी उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता की ही रहेगी।''

chat bot
आपका साथी