October Weekly Numerology Predictions: किनके करियर में होगी उथल-पुथल? जानें अंक 4 से 6 वालों के लिए अंकफल

October Weekly Numerology Predictions अंक ज्योतिष के हिसाब से 26 अक्टूबर से 1 नवम्बर तक का सप्ताह कैसा रहेगा? किन लोगों के लिए खुशियां आने वाली हैं और किन के जीवन में उथल-पुथल हो सकता है? यह सब कोई जानना चाहता है।

By Kartikey TiwariEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 02:00 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 02:00 PM (IST)
October Weekly Numerology Predictions: किनके करियर में होगी उथल-पुथल? जानें अंक 4 से 6 वालों के लिए अंकफल
किनके करियर में होगी उथल-पुथल? जानें अंक 4 से 6 वालों के लिए अंकफल

October Weekly Numerology Predictions: अंक ज्योतिष के हिसाब से 26 अक्टूबर से 1 नवम्बर तक का सप्ताह कैसा रहेगा? किन लोगों के लिए खुशियां आने वाली हैं और किन के जीवन में उथल-पुथल हो सकता है? यह सब कोई जानना चाहता है। अंक 4 से 6 वाले जातकों के लिए ये सप्ताह कैसा रहने की उम्मीद है? बता रहे हैं अंक ज्योतिषी विजय कुड़ी

अंक: 4 (जिनका जन्म 4, 13, 22, 31 तारीख को हुआ हो)

नाम अक्षर: D, M तथा T

स्वामी ग्रह: राहु

स्वभाव: व्यवहार कुशल, रहस्यमयी व्यक्तित्व, चकित करने वाले।

अंक फल: पारिवारिक जीवन सामान्य रहेगा, लेकिन करियर में अचानक से आया परिवर्तन आपको थोड़ा परेशान कर सकता है। आप में चुनौतियों का सामना करने की जबरदस्त मानसिक क्षमता है। ऐसे में इन नयी परिस्थितियों का भी आप डटकर सामना कर पायेंगे। जीवन में विद्यमान सकारात्मक बातों पर अधिक ध्यान दें। अपने नजदीकी मित्रों के साथ बिताया वक्त आपके तनाव को कम करेगा। सेहत ठीक रहेगी।

शुभ अंक: 22

शुभ रंग: नीला

शुभ दिन: बुधवार

4 जन्मांक वाली मशहूर शख्सियतें: बराक ओबामा, एस. रामानुजन, सरदार पटेल, अमित शाह, श्रीदेवी।

अंक: 5 (जिनका जन्म 5, 14, 23 तारीख को हुआ हो)

नाम अक्षर: E, H, N तथा X

स्वामी ग्रह: बुध

स्वभाव: बुद्धिमान, कर्मशील, चतुर, तार्किक।

अंक फल: आपकी संतान को करियर के सम्बन्ध में इस समय मानसिक तनाव हो सकता है। अतः परिस्थिति को समझते हुए उनसे बातचीत करें और उनका आत्मविश्वास बढ़ाने में मदद करें। चार्टर्ड अकाउंटेंट्स के लिए यह अच्छा समय है। आपकी आमदनी में वृद्धि होगा। यदि जीवनसाथी का स्वास्थ्य ख़राब चल रहा है तो उसमें सुधार की पूरी सम्भावना है। अपने किसी करीबी के साथ किसी छोटी यात्रा पर जाने का योग बन रहा है।

शुभ अंक: 14

शुभ रंग: हरा

शुभ दिन: शनिवार

5 जन्मांक वाली मशहूर शख्सियतें: अल्बर्ट आइंस्टीन, विलियम शेक्सपियर, विराट कोहली, आमिर खान।

अंक: 6 (जिनका जन्म 6, 15, 24 तारीख को हुआ हो)

नाम अक्षर: U, V तथा W

स्वामी ग्रह: शुक्र

स्वभाव: आकर्षक, कलाप्रेमी, मित्र बनाने में माहिर, शांतिप्रिय।

अंक फल: बैंक से या किसी व्यक्ति से लिए उधार के सम्बन्ध में आप तनाव अनुभव करेंगे। आर्थिक मुश्किलों के बीच इसी अवधि में आपकी आमदनी बढ़ने की भी सम्भावना दिख रही है। वर्तमान में चल रहे तनाव को भविष्य में आने वाले अवसरों के लिए बाधा न बनने दें। इस अवधि में यदि कोई मामला न्यायालय में दाखिल करना चाहते हैं तो थोड़ा इंतजार करें।

शुभ अंक: 24

शुभ रंग: गुलाबी

शुभ दिन: शुक्रवार

6 जन्मांक वाली मशहूर शख्सियतें: रविन्द्रनाथ टैगोर, भगत सिंह, रोनाल्ड रीगन, संजय लीला भंसाली, आलिया भट्ट।

डिसक्लेमर

'इस लेख में निहित किसी भी जानकारी/सामग्री/गणना की सटीकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संग्रहित कर ये जानकारियां आप तक पहुंचाई गई हैं। हमारा उद्देश्य महज सूचना पहुंचाना है, इसके उपयोगकर्ता इसे महज सूचना समझकर ही लें। इसके अतिरिक्त, इसके किसी भी उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता की ही रहेगी। '

chat bot
आपका साथी