May Weekly Numerology Predictions: ऐसे लोगों को मिल सकती है खास उपलब्धि, पढ़ें अंक 07, 08 और 09 का अंकफल

May Weekly Numerology Predictions: ऐसे लोगों को मिल सकती है खास उपलब्धि, पढ़ें अंक 06, 07 और 09 का अंकफल

May Weekly Numerology Predictions जागरण अध्यात्म में आज हम यहां इस लेख में बता रहे हैं कि अंक ज्योतिष के हिसाब से अंक 7 से 9 तक के जातकों के लिए यह सप्ताह 10 मई से 16 मई के बीच कैसा रहेगा। जानते हैं भविष्यफल अंक ज्योतिषी विजय कुड़ी से।

Kartikey TiwariTue, 11 May 2021 12:40 PM (IST)

May Weekly Numerology Predictions: मई 2021 का तीसरा सप्ताह चल रहा है। जागरण अध्यात्म में आज हम यहां इस लेख में बता रहे हैं कि अंक ज्योतिष के हिसाब से अंक 7 से 9 तक के जातकों के लिए यह सप्ताह 10 मई से 16 मई के बीच कैसा रहेगा। जानते हैं भविष्यफल अंक ज्योतिषी विजय कुड़ी से।

अंक: 7 (जिनका जन्म 7, 16, 25 तारीख को हुआ हो)

नाम अक्षर: O तथा Z

स्वामी ग्रह: केतु

स्वभाव: निडर, आत्मविश्वासी, विश्लेषण करने में निपुण, कल्पनाशील

अंक फल: परिस्थितयां मुश्किल होंगी, लेकिन आप उन पर काबू पा लेंगे। सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होने से मन में प्रसन्नता रहेगी। संतान को लेकर कोई अच्छी खबर मिल सकती है। यह समय टेक्निकल क्षेत्र से जुड़े व्यक्तियों के लिए महत्वपूर्ण उपलब्धि प्रदान करने वाला रहेगा। मित्रों के साथ मनोरंजन और आमोद-प्रमोद में बहुत अधिक समय व्यतीत करने से बचें। कमर दर्द की समस्या से राहत मिलेगी।

शुभ अंक: 16, 25

शुभ रंग: हल्का पीला, सुनहरा

शुभ दिन: सोमवार, गुरुवार, रविवार

7 जन्मांक वाली मशहूर शख्सियतें: एम एस धोनी, कटरीना कैफ, सर आइज़क न्यूटन, पिकासो, करण जौहर, सैफ अली खान, अरविन्द केजरीवाल, शाहिद कपूर।

अंक: 8 (जिनका जन्म 8, 17, 26 तारीख को हुआ हो)

नाम अक्षर: F तथा P

स्वामी ग्रह: शनि

स्वभाव: एकांतप्रिय, लीडर, गंभीर, अनुशासित, शांत प्रवृति

अंक फल: काम से जुड़े आपके सभी महत्वपूर्ण लक्ष्य निर्धारित वक्त के अंदर-अंदर पूरे हो जायेंगे, जिससे मन में एक संतुष्टि की भावना रहेगी। व्यावसायिक जीवन के विपरीत निजी जिन्दगी में कुछ समस्याएं आएंगी। इन परेशानियों के समाधान को लेकर परिवार के किसी सदस्य से बहुत ज्यादा उम्मीद करना आपको निराश कर सकता है। अपना इम्यून सिस्टम मजबूत रखें और दवाओं पर अपनी निर्भरता को कम करने का प्रयास करें।

शुभ अंक: 8, 17

शुभ रंग: काला, नीला, भूरा

शुभ दिन: सोमवार, बुधवार, गुरुवार

8 जन्मांक वाली मशहूर शख्सियतें: नरेंद्र मोदी, सौरव गांगुली, रितेश देशमुख, जॉन अब्राहम, बेंजामिन फ्रेंकलिन, शिल्पा शेट्टी, अनिल कुंबले, मनमोहन सिंह।

अंक: 9 (जिनका जन्म 9, 18, 27 तारीख को हुआ हो)

स्वामी ग्रह: मंगल

स्वभाव: सिद्धांतवादी, उत्साही प्रवृति, आक्रामक, परोपकारी

अंक फल: इस समय आपको आपकी मेहनत के मिले-जुले नतीजे प्राप्त होंगे। जहां एक ओर आपके काम की प्रशंसा तो होगी, लेकिन वहीं उसका आर्थिक तौर पर कोई खास लाभ नहीं मिलेगा। अपने उच्च अधिकारी के आदेश के चलते ओवरटाइम ड्यूटी करनी पड़ सकती है। ऑफिस में बात करते वक्त सोच के बोलें, न की बोल के सोचें। काम के संबंध में की गई यात्रा लाभदायक रहेगी।

शुभ अंक: 9, 27

शुभ रंग: गुलाबी, लाल

शुभ दिन: रविवार, मंगलवार, गुरुवार

9 जन्मांक वाली मशहूर शख्सियतें: सलमान खान, अक्षय कुमार, फरहान अख्तर, गैलिलियो, प्रियंका चोपड़ा, सोनम कपूर, सुरेश रैना।

डिसक्लेमर

'इस लेख में निहित किसी भी जानकारी/सामग्री/गणना की सटीकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संग्रहित कर ये जानकारियां आप तक पहुंचाई गई हैं। हमारा उद्देश्य महज सूचना पहुंचाना है, इसके उपयोगकर्ता इसे महज सूचना समझकर ही लें। इसके अतिरिक्त, इसके किसी भी उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता की ही रहेगी। '

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.