October Weekly Numerology Predictions: अंक 4 से 6 वालों के लिए ऐसा रहेगा सप्ताह, 5 अंक वाले टालमटोल से बचें

October Weekly Numerology Predictions अंक 4 से 6 वालों के लिए ये मौजूदा सप्ताह कैसा रहेगा यह इस लेख में जानने की कोशिश करते हैं। अंक ज्योतिष विजय कुड़ी बता रहे हैं संभावित भविष्यफल। जानें किस अंक वाले के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह।

By Kartikey TiwariEdited By: Publish:Mon, 05 Oct 2020 01:00 PM (IST) Updated:Mon, 05 Oct 2020 01:00 PM (IST)
October Weekly Numerology Predictions: अंक 4 से 6 वालों के लिए ऐसा रहेगा सप्ताह, 5 अंक वाले टालमटोल से बचें
जानें किस अंक वाले के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह।

October Weekly Numerology Predictions: अंक 4 से 6 वालों के लिए ये मौजूदा सप्ताह कैसा रहेगा, यह इस लेख में जानने की कोशिश करते हैं। अंक ज्योतिषी विजय कुड़ी बता रहे हैं संभावित भविष्यफल।

अंक: 4 (जिनका जन्म 4, 13, 22, 31 तारीख को हुआ हो)

नाम अक्षर: D, M तथा T

स्वामी ग्रह: राहु

स्वभाव: व्यवहार कुशल, रहस्यमयी व्यक्तित्व, चकित करने वाले

अंक फल: आपके सीनियर अधिकारी या बॉस को अपने आइडिया से सहमत कराने के लिए आपको अधिक मेहनत करनी पड़ेगी। इस अवधि में कुछ नए लोगों से मुलाकात हो सकती है जो कि आपके करियर के लिए लाभदायक सिद्ध होगी। सर्विस इंडस्ट्री जुड़े लोगों को तरक्की मिलने की अधिक सम्भावना है। आपका स्वास्थ्य सामान्य बना रहेगा लेकिन सप्ताह के अंत में पिताजी का स्वास्थ्य कुछ कमजोर रह सकता है। आपके शुभचिंतक मदद के लिए तैयार रहेंगे।

शुभ अंक: 22

शुभ रंग: नीला

शुभ दिन: बुधवार

4 जन्मांक वाली मशहूर शख्सियतें: बराक ओबामा, एस. रामानुजन, सरदार पटेल, अमित शाह, श्रीदेवी।

अंक: 5 (जिनका जन्म 5, 14, 23 तारीख को हुआ हो)

नाम अक्षर: E, H, N तथा X

स्वामी ग्रह: बुध

स्वभाव: बुद्धिमान, कर्मशील, चतुर, तार्किक

अंक फल: व्यापारियों के लिए इस सप्ताह कामकाज की कमी रहेगी। इस दौरान आपको जो खाली समय मिलने वाला है, उसका उपयोग अपनी उस योग्यता को विकसित करने में बिताए, जो आपके व्यापार या करियर के लिए सबसे महत्वपूर्ण है। व्यापार में नया निवेश करने का फैसला आपके लिए नुकसानदेह हो सकता है। ऐसा करने से पहले किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन जरुर लें। आपका जीवनसाथी आपके साथ समय बिताने की जिद कर सकता है।

शुभ अंक: 14

शुभ रंग: हरा

शुभ दिन: शनिवार

5 जन्मांक वाली मशहूर शख्सियतें: अल्बर्ट आइंस्टीन, विलियम शेक्सपियर, विराट कोहली, आमिर खान।

अंक: 6 (जिनका जन्म 6, 15, 24 तारीख को हुआ हो)

नाम अक्षर: U, V तथा W

स्वामी ग्रह: शुक्र

स्वभाव: आकर्षक, कलाप्रेमी, मित्र बनाने में माहिर, शांतिप्रिय

अंक फल: इस सप्ताह करियर के प्रति कुछ लापरवाही भरा और टालमटोल वाला रवैया रहेगा। आप अपनी दिनचर्या पर ध्यान दें और अपना कीमती समय व्यर्थ के कामों पर खर्च करने से बचें। यह वक्त अपने निजी और व्यवसायिक जीवन की प्रत्येक गतिविधि के मूल्यांकन करने का है। इस सप्ताह संकल्प लेंऔर कम से कम एक ऐसी व्यर्थ की गतिविधि तब तक के लिए छोड़ दें, जब तक की आपके सबसे महत्वपूर्ण और बड़े लक्ष्य हासिल नहीं हो जाते हैं। इस सप्ताह आपके खर्चे कुछ अधिक रह सकते हैं। जोखिम भरे कार्य न करें और इस समय शेयर मार्केट में निवेश करने में थोड़ी सावधानी रखें।

शुभ अंक: 24

शुभ रंग: गुलाबी

शुभ दिन: शुक्रवार

6 जन्मांक वाली मशहूर शख्सियतें: रविन्द्रनाथ टैगोर, भगत सिंह, रोनाल्ड रीगन, संजय लीला भंसाली, आलिया भट्ट।

डिसक्लेमर

'इस लेख में निहित किसी भी जानकारी/सामग्री/गणना की सटीकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संग्रहित कर ये जानकारियां आप तक पहुंचाई गई हैं। हमारा उद्देश्य महज सूचना पहुंचाना है, इसके उपयोगकर्ता इसे महज सूचना समझकर ही लें। इसके अतिरिक्त, इसके किसी भी उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता की ही रहेगी। '

chat bot
आपका साथी