March Weekly Numerology Predictions: अंक 08 वालों को मिल सकता है प्रमोशन, पढ़ें अंक 07 और 09 का साप्ताहिक अंकफल

March Weekly Numerology Predictions साल 2021 का तीसरा महीना आज से शुरू हो गया है। जागरण अध्यात्म में आज हम यहां इस लेख में बता रहे हैं कि अंक ज्योतिष के हिसाब से अंक 7 से 9 तक के जातकों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह।

By Kartikey TiwariEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 01:35 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 01:35 PM (IST)
March Weekly Numerology Predictions: अंक 08 वालों को मिल सकता है प्रमोशन, पढ़ें अंक 07 और 09 का साप्ताहिक अंकफल
March Weekly Numerology Predictions: अंक 08 वालों को मिल सकता है प्रमोशन, पढ़ें अंक 07 और 09 का साप्ताहिक अंकफल

March Weekly Numerology Predictions: साल 2021 का तीसरा महीना आज से शुरू हो गया है। जागरण अध्यात्म में आज हम यहां इस लेख में बता रहे हैं कि अंक ज्योतिष के हिसाब से अंक 7 से 9 तक के जातकों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह। जानते हैं भविष्यफल अंक ज्योतिषी विजय कुड़ी से।

अंक: 7 (जिनका जन्म 7, 16, 25 तारीख को हुआ हो)

नाम अक्षर: O तथा Z

स्वामी ग्रह: केतु

स्वभाव: निडर, आत्मविश्वासी, विश्लेषण करने में निपुण, कल्पनाशील

अंक फल: व्यावसायिक रूप से इस वक्त कोई बड़ी उठापटक नहीं होगी। आमदनी में भी विशेष परिवर्तन होने के योग नहीं दिख रहे हैं, इसलिए इस वक्त का सदुपयोग पुराने समय से अटके कार्यों को पूरा करने में करें। विद्यार्थी अपने भविष्य के लिए योजना तैयार कर पायेंगे। मित्रों के साथ व्यतीत किया गया समय तनाव से मुक्त करने में मददगार रहेगा।

शुभ अंक: 16, 25

शुभ रंग: हल्का पीला, सुनहरा

शुभ दिन: सोमवार, गुरुवार, रविवार

7 जन्मांक वाली मशहूर शख्सियतें: एम एस धोनी, कटरीना कैफ, सर आइज़क न्यूटन, पिकासो, करण जौहर, सैफ अली खान, अरविन्द केजरीवाल, शाहिद कपूर।

अंक: 8 (जिनका जन्म 8, 17, 26 तारीख को हुआ हो)

नाम अक्षर: F तथा P

स्वामी ग्रह: शनि

स्वभाव: एकांतप्रिय, लीडर, गंभीर, अनुशासित, शांत प्रवृति

अंक फल: निजी क्षेत्र में कार्यरत नौकरीपेशा लोगों को अपनी मेहनत के चलते प्रमोशन मिलने की संभावना नजर आ रही है। लम्बे समय से रुके हुए सरकारी कार्य में प्रगति हो सकती है। इस संबंध में आपको किसी रिश्तेदार की मदद लेनी पड़ सकती है। इंटीरियर डिज़ाइनर्स, आर्किटेक्ट्स को कुछ बड़े कॉन्ट्रैक्ट मिलने से व्यवसाय के विस्तार में मदद मिलेगी। परिवार के सदस्यों के बीच मधुरता का वातावरण बना रहेगा।

शुभ अंक: 8, 17

शुभ रंग: काला, नीला, भूरा

शुभ दिन: सोमवार, बुधवार, गुरुवार

8 जन्मांक वाली मशहूर शख्सियतें: नरेंद्र मोदी, सौरव गांगुली, रितेश देशमुख, जॉन अब्राहम, बेंजामिन फ्रेंकलिन, शिल्पा शेट्टी, अनिल कुंबले, मनमोहन सिंह।

अंक: 9 (जिनका जन्म 9, 18, 27 तारीख को हुआ हो)

स्वामी ग्रह: मंगल

स्वभाव: सिद्धांतवादी, उत्साही प्रवृति, आक्रामक, परोपकारी

अंक फल: इस सप्ताह मानसिक रूप से आप खुद को असमंजस की स्थितियों में पायेंगे। व्यावसायिक और निजी जीवन में उचित संतुलन बैठाने में कठिनाई महसूस होगी। ऐसे में अपने नजदीकी लोगों के साथ बैठकर बातचीत करना लाभदायक रहेगा। अपनी दिनचर्या को व्यवस्थित और अनुशासित करने पर ध्यान देने की जरुरत है। संतान के करियर के संबंध में कुछ अच्छे समाचार प्राप्त हो सकते हैं।

शुभ अंक: 9, 27

शुभ रंग: गुलाबी, लाल

शुभ दिन: रविवार, मंगलवार, गुरुवार

9 जन्मांक वाली मशहूर शख्सियतें: सलमान खान, अक्षय कुमार, फरहान अख्तर, गैलिलियो, प्रियंका चोपड़ा, सोनम कपूर, सुरेश रैना।

डिसक्लेमर

'इस लेख में निहित किसी भी जानकारी/सामग्री/गणना की सटीकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संग्रहित कर ये जानकारियां आप तक पहुंचाई गई हैं। हमारा उद्देश्य महज सूचना पहुंचाना है, इसके उपयोगकर्ता इसे महज सूचना समझकर ही लें। इसके अतिरिक्त, इसके किसी भी उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता की ही रहेगी।'

chat bot
आपका साथी