राजस्थान भाजपा में बढ़ रही खेमेबाजी, प्रहलाद गुंजल बोले-वसुंधरा राजे जितना बड़ा कद किसी नेता का नहीं

Rajasthan राजस्थान भाजपा में बढ़ रही खेमेबाजी के बीच पूर्व संसदीय सचिव प्रहलाद गुंजल ने बुधवार को कहा कि राजस्थान में वसुंधरा राजे जितना बड़ा कद किसी भाजपा नेता का नहीं है। उनके कद में साथ मन भी बड़ा है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 07:01 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 09:39 PM (IST)
राजस्थान भाजपा में बढ़ रही खेमेबाजी, प्रहलाद गुंजल बोले-वसुंधरा राजे जितना बड़ा कद किसी नेता का नहीं
राजस्थान भाजपा में बढ़ रही खेमेबाजी, प्रहलाद गुंजल बोले-वसुंधरा राजे जितना बड़ा कद किसी नेता का नहीं। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, जयपुर। राजस्थान भाजपा में खेमेबाजी तेज होती जा रही है। खेमेबाजी के बीच पूर्व संसदीय सचिव प्रहलाद गुंजल ने बुधवार को कहा कि राजस्थान में वसुंधरा राजे जितना बड़ा कद किसी भाजपा नेता का नहीं है। उनके कद में साथ मन भी बड़ा है। गुंजल ने एक बातचीत में कहा कि वसुंधरा को आगे रखें बिना भाजपा सत्ता में नहीं आ सकती है। उन्होंने कहा कि भाजपा में जितने भी मुख्यमंत्री पद के दावेदार हैं, वे कभी मुख्य धारा की राजनीति में नहीं रहे उनका कद मेरे जितना बड़ा है। गुंजल ने कहा कि दिग्गज नेता स्व.भैरोंसिंह शेखावत भी कभी पार्टी को पूर्ण बहुमत में नहीं ला सके थे, लेकिन वसुंधरा राजे के नेतृत्व में दो बार पूर्ण बहुमत की सरकार बनी। आज की तारीख में उनका कोई मुकाबला नहीं है।

गुंजल ने कहा कि साल, 2018 के विधानसभा चुनाव से पहले भी मुख्यमंत्री का चेहरा बदलने को लेकर चर्चा चली थी, लेकिन आखिर में वसुंधरा राजे का चेहरा आगे रखकर ही चुनाव मैदान में उतरना पड़ा और सरकार बनी। अब फिर वसुंधरा राजे को आगे रखकर ही चुनाव जीता जा सकेगा, अन्य नेताओं के नाम भी लोग नहीं जानते वे क्षेत्र विशेष तक सीमित हैं। गुंजल ने कहा कि भाजपा मुख्यालय के बाहर लगे होर्डिंग से वसुंधरा का फोटो हटाने से कोई फर्क नहीं पड़ता, नेता तो वे ही रहेंगी। उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों वसुंधरा के फोटो हटा दिए गए थे। होर्डिंग पर केवल प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया व विपक्ष के नेता गुलाब चंद कटारिया के फोटो अब लगाए गए हैं। इस पर वसुंधरा खेमे ने नाराजगी जताई है। एक दिन पहले ही पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत ने राज्य में वसुंधरा ही भाजपा और भाजपा ही वसुंधरा का नारा देते हुए कहा था उनके बिना जीत की कल्पना ही नहीं की जा सकती है। 

chat bot
आपका साथी