हनी ट्रेप: बीयर पिलाने के बाद आपत्तिजनक फोटो खींच स्वर्ण व्यापारी को मुकदमे में फंसाने की धमकी, बीस लाख की डिमांड

हनी ट्रेप जोधपुर के बनाड़ थाना के एएसआई गोरधन राम ने बताया कि खोखरिया निवासी एक स्वर्णकार व्यवसायी ने यह रिपोर्ट दी। जिसमें एक परिचित दिनेश सैन द्वारा फोन कर एक लीला उर्फ नीलम के बारे में बताया था।

By Nitin AroraEdited By: Publish:Thu, 12 Nov 2020 06:15 PM (IST) Updated:Thu, 12 Nov 2020 06:15 PM (IST)
हनी ट्रेप: बीयर पिलाने के बाद आपत्तिजनक फोटो खींच स्वर्ण व्यापारी को मुकदमे में फंसाने की धमकी, बीस लाख की डिमांड
बीयर पिलाने के बाद आपत्तिजनक फोटो खींच स्वर्ण व्यापारी को मुकदमे में फंसाने की धमकी।

जोधपुर, रंजन दवे। जोधपर में हनी ट्रैप का एक मामला सामने आया है। जिसमें की एक स्वर्ण व्यवसाई से बीस लाख रुपए की डिमांड की गई है। पीड़ित व्यापारी ने अब पुलिस की शरण ली है। जोधपुर के बनाड़ थाना पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है। जोधपुर में 1 दिन पहले ही हनीट्रैप का एक मामला और सामने आया है ,जिसमे भी  इस मामले से जुड़ी महिला का ही नाम सामने आ रहा है। जिसको लेकर   किसी गैंग के सक्रिय होने की आशंका जताई जा रही है। ताजा मामले में स्वर्णकार व्यवसायी को बीयर में नशा पिलाकर आपत्तिजन फोटो खींच 20 लाख की डिमांड रखी गई है। 

जोधपुर के बनाड़ थाना के एएसआई गोरधन राम ने बताया कि खोखरिया निवासी एक स्वर्णकार व्यवसायी ने यह रिपोर्ट दी। जिसमें एक परिचित दिनेश सैन द्वारा फोन कर एक लीला उर्फ नीलम के बारे में बताया था। जिसके बाद महिला के उसके नम्बर पर फोन और मैसेज आने शुरू हो गए। महिला द्वारा पार्टी करने की बात कह कर लगातार मिलने का दबाब बनाये जाने लगा। लेकिन पंचयात चुनावो के कारण वह उनमें व्यस्य हो गया। इसके बाद अक्टूबर में किसी मदनलाल नाम के शख्स ने लीला को लेकर आने की बात कही।  20 अक्टूबर को मदनलाल उस युवती लीला उर्फ नीलम को लेकर उसके खोखरिया स्थित मकान पर लेकर आया। जहां उन्होंने बीयर में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया, जिससे कि पीड़ित बेहोश हो गया। 

इसके कुछ समय बाद महिला के परिचित किसी अमित नाम के व्यक्ति ने फोन कर व्यापारी के अश्लील फोटो खींचने की इत्तला दी और समाज और पुलिस से बचने के लिए रुपयों की डिमांड की। महिला ने भी स्वर्ण व्यापारी को फोन कर उसके पति के द्वारा अश्लील फोटो देख लिए जाने की।बात कही और पति बने एक शख्स ने फोन पर 20 लाख रूपयों की डिमांड कर डाली । पीड़ित ने रिपोर्ट में बताया किइन बदमाशों ने दो आपत्तिजनक फोटो भी पीडि़त के मोबाइल पर भेजे और बताया कि यदि रूपए नहीं दिए गए तो युवती उसे झूठे मुकदमें फंसवा देगी। इससे स्वर्ण व्यवसायी बुरी तरह घबरा गया।परेशान व्यवसायी बनाड़ थाना पहुंचा और उक्त लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दी है। बनाड़ पुलिस ने अब इसमें अनुसंधान आरंभ किया है।

इससे पहले जोधपर के महामंदिर थाना में भी हनी ट्रेप का मामला सामने आया है जिसमें भी किसी नीलम नाम की लडक़ी का नाम आया है।  अब संदेह इस बात का है शहर में हनी टे्रप जैसी कोई गैंग सक्रिय बन पड़ी है जो बड़े लोगों का फांस कर रूपए ऐंठ रही है।

किशोरी की फोटो को कांटछांट कर इंस्टाग्राम पर लगाया, मामला दर्ज

जोधपुर के बनाड़ क्षेत्र में रहने वाली एक किशोरी की फोटो में कांटछांट कर सोशल मीडिया पर डालने का केस पुलिस ने दर्ज किया है। किशोरी के परिजन की रिपोर्ट पर पुलिस ने अब अज्ञात शख्स के खिलाफ जांच आरंभ की है।बनाड़ पुलिस ने बताया कि एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि किसी युवक ने उसकी नाबालिग पुत्री के इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटो अपलोड कर दी और कांटछांट कर अब बदनाम करने के साथ धमकियां दे रहा है। उसकी फोटो को गलत ढंग से पेश कर दिया।

chat bot
आपका साथी