राजस्थान में गोली लगने से युवक की मौत,साथी बोले-दिल्ली पुलिस ने गोली मारी

राजस्थान में भरतपुर जिले के जुरहरा पुलिस थाना क्षेत्र में बृहस्पतिवार देर रात एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई । गोली लगने पर गंभीर रूप से घायल युवक को भरतपुर के आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया थाजहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया ।

By Pooja SinghEdited By: Publish:Fri, 18 Dec 2020 04:23 PM (IST) Updated:Fri, 18 Dec 2020 04:23 PM (IST)
राजस्थान में गोली लगने से युवक की मौत,साथी बोले-दिल्ली पुलिस ने गोली मारी
राजस्थान में गोली लगने से युवक की मौत,साथी बोले-दिल्ली पुलिस ने गोली मारी

जयपुर, जागरण संवाददाता। राजस्थान में भरतपुर जिले के जुरहरा पुलिस थाना क्षेत्र में बृहस्पतिवार देर रात एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई । गोली लगने पर गंभीर रूप से घायल युवक को भरतपुर के आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया था,जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया । मृतक युवक के परिजनों का आरोप है कि उसे गोली दिल्ली पुलिस की टीम ने मारी है । भरतपुर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार मामला पहाड़ी तहसील के खेड़ली नानू गांव का है । यहां सद्दाम हुसैन पुत्र फकरूद्दीन बृहस्पतिवार शाम को घर से निकला था । वह रात 10 बजे तक घर नहीं लौटा तो परिजन उसे तलाशने के लिए निकले । रात को गांव के बाहर सुनसान इलाके में सद्दाम का शव खून से लथपथ मिला । उसके पास कुछ और लोग भी खड़े थे । उन्होंने बताया कि सद्दाम को गोली लगी है।

इस पर परिजन उसे स्थानीय अस्पताल ले गए,जहां से हालात गंभीर होने से कारण भरतपुर के आरबीएम अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया । इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया । सद्दाम के साथ के लोगों ने स्थानीय पुलिस व परिजनों को बताया कि दिल्ली पुलिस की टीम किसी मामले में जांच के लिए यहां आई थी,उसी ने सद्दाम को गोली मारी । हालांकि सद्दाम को इस टीम ने गोली क्यों मारी वे लोग यह नहीं बता पा रहे हैं । भरतपुर पुलिस मामले की जांच कर रही है । भरतपुर पुलिस को दिल्ली पुलिस के आने के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

chat bot
आपका साथी