Road Accident In Jodhpur: पुलिस अधिकारी के बेटे की कार की चपेट में आने से युवक की मौत, तीन घायल

Road Accident In Jodhpur राजस्थान के जोधपुर में पुलिस अधिकारी के बेटे की कार की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हो गए। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 04:28 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 04:28 PM (IST)
Road Accident In Jodhpur: पुलिस अधिकारी के बेटे की कार की चपेट में आने से युवक की मौत, तीन घायल
जोधपुर में पुलिस अधिकारी के बेटे की कार की चपेट में आने से युवक की मौत। फाइल फोटो

जोधपुर, संवाद सूत्र। पुलिस अधिकारी के 18 वर्षीय बेटे ने शराब के नशे में चौपासनी रोड पर बीती देर रात कार से तीन वाहनों में टक्कर मारी। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए। देर रात हुए इस हादसे के तुरंत बाद मौके पर पहुंचे सीआइ जुल्फिकार अली अपने बेटे जैद अली व उसके दो दोस्तों को वहां खड़े आक्रोशित लोगों से बचा कर अपने साथ पुलिस थाने ले गए। चौपासनी रोड पर जीवन ज्योति नर्सिंग होम के निकट गुरुवार देर रात यह भीषण हादसा हुआ। भ्रष्टाचार के मामले में चर्चित रहे सीआइ जुल्फिकार अली का 18 वर्षीय बेटा जैद अली अपने एक दोस्त से कार मांग घूमने निकला। पार्टी कर देर रात अपने दो दोस्तों अफरोज व अर्चित गांधी के साथ चौपासनी की तरफ से शहर की तरफ आ रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि बेहद तेज रफ्तार के साथ आ रही आडी कार वहां बने एक स्पीड ब्रेकर पर बहुत जोर से उछली। तेज रफ्तार के कारण चालक इस पर से नियंत्रण खो बैठा। साथ ही, स्पीड ब्रेकर पर तेज रफ्तार से टकराने के साथ ही कार में लगे एयरबैग खुल गए। एयरबैग खुलने से अंदर बैठे लोगों की जान बच गई, लेकिन बेकाबू कार सड़क किनारे खड़े लोगों को टक्कर मारते हुए एक स्थान पर जाकर थम गई।

पहले ठेले वाले को लिया चपेट में, बाद में युवक को मारी टक्कर

बेकाबू कार ने सबसे पहले वहां पीएनबी बैंक के पास खड़े एक ठेले को उछाल दिया। ठेला लगाने वाला विनोद सिंधी और उनके साथ खड़ा राजू भी चपेट में आया। आडी ने इसके बाद वहीं पर एक्टिवा पर बैठे युवक को जबरदस्त टक्कर मारी। इस टक्कर में एक्टिवा पूरी तरह चकनाचूर हो गई। एक्टिवा पर सूथला निवासी सदाकत अली पुत्र सरदार अली बैठा था। हादसे में सदाकत की मौत हो गई। इसके बाद भी कार नहीं रुकी। कार ने वहीं खड़ी एक बुलेट को भी चपेट में लिया, हादसे में उस पर बैठा फारुख घायल हो गया। हादसे से जबरदस्त धमाका हुआ और चारों तरफ कार, गाड़ियों और ठेले के पुर्जे पुर्जे बिखर गए। धमाका सुनकर लोग वहां पर एकत्र हो गए। सभी घायलों को तुरंत एमडीएम अस्पताल भेजा गया, लेकिन तब तक एक युवक की मौत हो चुकी थी। एक अन्य घायल की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

बेटे को छुड़ा थाने ले गया सीआइ

हादसे की सूचना मिलते ही सीआइ जुल्फिकार मौके पर पहुंचे और गुस्साई भीड़ से बेटे को छुड़ा लिया। तीनों को हाउसिंग बोर्ड थाने लेकर पहुंचे। बाद में प्रतापनगर एसीपी नीरज शर्मा ने मौके पर पहुंचकर मामला संभाला। तीनों युवकों ने पुलिस को बताया कि गाड़ी अफरोज चला रहा था, लेकिन प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, गाड़ी सीआइ का बेटा जैद चला रहा था। घटना की जानकारी मिलते ही यहां भी देर रात भीड़ इकट्ठा हो गई और कड़ी कार्रवाई की मांग की। हादसे के बाद आक्रोशित घायल की एक परिजन महिला ने एक युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की। 

chat bot
आपका साथी