राजस्थान में दौसा जिले के महुआ में होटल पर हमला हुआ तो विधायक ने सांसद पर लगाया आरोप

कोविड गाइडलाइन के तहत दुकान खोलने का समय सुबह 11 बजे तक ही है। शाम तक दुकान खोले जाने पर विधायक ने आबकारी विभाग में शिकायत की थी। इस बात को लेकर दुकानदार और विधायक के बीच मोबाइल पर बातचीत के दौरान विवाद हुआ था।

By Priti JhaEdited By: Publish:Mon, 07 Jun 2021 01:31 PM (IST) Updated:Mon, 07 Jun 2021 01:31 PM (IST)
राजस्थान में दौसा जिले के महुआ में होटल पर हमला हुआ तो विधायक ने सांसद पर लगाया आरोप
होटल पर हमला हुआ तो विधायक ने सांसद पर लगाया आरोप

जागरण संवाददाता,जयपुर। राजस्थान में दौसा जिले के महुआ में निर्दलीय विधायक ओमप्रकाश हुडला को होटल पर रविवार देर रात करीब 2 बजे हुए हमले के बाद कस्बे में तनाव है। विधायक ने भाजपा के राज्यसभा सदस्य डॉ.किरोड़ी लाल मीणा के संरक्षण में हमले का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि मीणा हमले करवाने के बजाय 2023 के विधानसभा चुनाव में मेरे सामने चुनाव लड़कर दिखाए। वे हमले करवाने की घटिया राजनीति बंद कर के सामने आए। वहीं मीणा ने इन आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि मुझ पर आरोप लगाने वाला व्यक्ति मानसिक रूप से विक्षिप्त हो गया। ऐसे ओछे कार्य मेरे स्वभाव में नहीं है।

ये पूरा मामला विधायक और शराब व्यवसायी के बीच लेन-देन से जुड़ा हुआ है। विधायक ने पुलिस थाने में मामल दर्ज करवाया है । विधायक के होटल हुडला पार्क को हमले में काफी नुकसान पहुंचा है । होटल पर लगे शीशे टूट गए । वहां खड़ी गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचा है ।उल्लेखनीय है कि दो दिन पूर्व विधायक महुआ में एक शराब की दुकान पर पहुंचे थे । जहां शाम 5 बजे तक शराब बेची जा रही थी ।

कोविड गाइडलाइन के तहत दुकान खोलने का समय सुबह 11 बजे तक ही है। शाम तक दुकान खोले जाने पर विधायक ने आबकारी विभाग में शिकायत की थी। इस बात को लेकर दुकानदार और विधायक के बीच मोबाइल पर बातचीत के दौरान विवाद हुआ था। शराब दुकानदार ने विधायक पर पैसे मांगने का आरोप लगाया था । वहीं विधायक ने आरोपों को गलत बताते हुए सबूत देने के लिए कहा था। इस बातचीत का आॅडियो पिछले दिनों वायरल भी हुआ था। विधायक का आरोप है कि दुकानदार सांसद मीणा के निकट है । 

chat bot
आपका साथी