विप्र फाउण्डेशन कर रहा शत-प्रतिशत मतदान के लिए जागरूक

विप्र फाउण्डेशन संस्कारोदय यात्रा के दौरान प्रदेश भर में शत-प्रतिशत मतदान के लिए भी लोगों को जागरूक कर रहा है।

By Preeti jhaEdited By: Publish:Tue, 13 Nov 2018 11:03 AM (IST) Updated:Tue, 13 Nov 2018 11:03 AM (IST)
विप्र फाउण्डेशन कर रहा शत-प्रतिशत मतदान के लिए जागरूक
विप्र फाउण्डेशन कर रहा शत-प्रतिशत मतदान के लिए जागरूक

उदयपुर, जेएनएन। विप्र फाउण्डेशन संस्कारोदय यात्रा के दौरान प्रदेश भर में शत-प्रतिशत मतदान के लिए भी लोगों को जागरूक कर रहा है। फाण्डेशन के चलाए जा रहे तीन चैतन्य यात्रा प्रदेश के 27 जिलों से गुजरेंगे जो संस्कार, राष्ट्रीयता के साथ मतदाताओं को जागरूकता के लिए काम करेगी।

चैतन्य यात्रा का दूसरा रथ उदयपुर संभाग के राजसमंद से सोमवार से शुरू हुआ। इससे पहले श्रीगंगानगर और जयपुर से यात्रा पर निकल चुका है। फाउण्डेशन के राजस्थान जोन के अध्यक्ष देवीशंकर शर्मा ने बताया कि मतदाताओं में जागरूकता के लिए दस लाख पर्चे मुद्रित करवाए गए हैं।

राजसमंद से सोमवार से शुरू चैतन्य यात्रा राजसमंद, उदयपुर, केसरियाजी, खेरवाड़ा, सागवाड़ा, बांसवाड़ा, प्रतापगढ़, निम्बाहेड़ा, बड़ी सादड़ी, चित्तौडग़ढ़,भीलवाड़ा, बूंदी होकर कोटा पहुंचेगी। जिसका समापन कोटा में 15

नवंबर को होगा। इससे पहले श्रीगंगानगर तथा जयपुर से चैतन्य यात्रा शुरू हो चुकी है।

विप्र चैम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इंडस्ट्रीज की स्थापित

उदयपुर में सोमवार को विप्र चैम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इंडस्ट्री की स्थापना की गई। इसकी स्थापना सोमवार शाम अशोका ग्रीन में की गई। जिसमें उदयपुर के विप्र उद्यमी शामिल हुए। राजस्थान जोन 1 ए के अध्यक्ष केके शर्मा ने कहा कि वीसीसीआई के नाम से गठित यह संस्था ब्राह्मण उद्यमियों को एक मंच पर लाएगी साथ ही युवा ब्राह्मणों को उद्यमी बनाने में सहयोगी साबित होगी।

chat bot
आपका साथी