Rajasthan: भरतपुर जिले में पेड़ से लटका मिला उन्नाव के व्यक्ति का शव

11 तारीख को उसने अंतिम बार अपने घर पर बात की थी। इसके बाद से उसके बारे में स्वजनों को कोई जानकारी नहीं थी। बुधवार रात को सूर्यभान का शव एक पेड़ पर लटका हुआ देखकर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी

By Priti JhaEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 02:23 PM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 02:23 PM (IST)
Rajasthan: भरतपुर जिले में पेड़ से लटका मिला उन्नाव के व्यक्ति का शव
भरतपुर जिले में पेड़ से लटका मिला उन्नाव के व्यक्ति का शव

जागरण संवाददाता, जयपुर। राजस्थान में भरतपुर जिले के खोहथाना इलाके एक युवक का शव पेड़ पर लटका हुआ मिला है। मृतक युवक उत्तरप्रदेश के उन्नाव शहर का रहने वाला है। मृतक युवक के पास मिले एक दस्तावेज के आधार पर उसकी पहचान सूर्यभान के रूप में हुई। उसके मोबाइल से अंतिम बार किए गए फोन पर पुलिसकर्मियों ने कॉल किया तो वह नंबर उसके भाई जयभान का था। बातचीत में जयभान ने पुलिस को बताया कि मृतक सूर्यभान नियमित रूप से दौसा जिले के मेंहदीपुर बालाजी दर्शन के लिए आता रहता था। हमेशा वह यहां दो से तीन दिन तक रहता था। इस बार 8 सितंबर को वह उन्नाव से मेंहदीपुर बालाजी आया था।

11 तारीख को उसने अंतिम बार अपने घर पर बात की थी। इसके बाद से उसके बारे में स्वजनों को कोई जानकारी नहीं थी। बुधवार रात को सूर्यभान का शव एक पेड़ पर लटका हुआ देखकर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी  मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने उसके बारे में जांच पड़ताल की और भाई से बात की। पुलिस इस बात की जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है कि सूर्यभान मेंहदीपुर बालाजी से भरतपुर जिले के खोह थाना इलाके तक कैसे पहुंचा । यहां उसका न तो कोई परिचित और न ही रिश्तेदार रहता है।

पुलिसकर्मी उसके भाई से बात कर रहे थे कि बीच में फोन कट गया। उसके बाद से मृतक के भाई का फोन भी बंद आ रहा है। इस कारण यह पता नहीं चल सका कि मृतक उन्नाव में किस क्षेत्र का रहने वाला है। भरतपुर पुलिस ने मृतक के बारे में उन्नाव पुलिस को सूचना भेजी है। फिलहाल मृतक का शव डीग के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है । 

chat bot
आपका साथी