जयपुर में अनोखा मामला, मालिक ने लग्‍जरी कार को गधे से खींचवाने के साथ ही बैंडबाजों से शोरूम तक निकाला जुलूस

जयपुर में एक अनोखा मामला सामने आया है ।यहां पिछले साल खरीदी गई फोर्ड एंडेवर कार के बार-बार खराब होने से परेशान मालिक अपनी गाड़ी को गधे से खींचवाता हुआ शोरूम पर पहुंचा । कार को गधे से खींचवाने के साथ ही बैंडबाजों से उसका जुलूस निकाला गया ।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Mon, 16 Aug 2021 04:31 PM (IST) Updated:Mon, 16 Aug 2021 04:31 PM (IST)
जयपुर में अनोखा मामला, मालिक ने लग्‍जरी कार को गधे से खींचवाने के साथ ही बैंडबाजों से शोरूम तक निकाला जुलूस
सर्विस सही नहीं मिलने से नाराज मालिक ने निकाला कार का जुलूस

जागरण संवाददाता, जयपुर!  जयपुर में एक अनोखा मामला सामने आया है ।यहां पिछले साल खरीदी गई फोर्ड एंडेवर कार के बार-बार खराब होने से परेशान मालिक अपनी गाड़ी को गधे से खींचवाता हुआ शोरूम पर पहुंचा । कार को गधे से खींचवाने के साथ ही बैंडबाजों से उसका जुलूस निकाला गया । आगे से गधा कार को खींचता रहा और पीछे से पांच लोगों ने धक्का मारा । आखिरकार मालिक ने कार शोरूम पर ले जाकर खड़ी कर दी । हालांकि बाद में शोरूम मालिक ने कार वापस मालिक के घर भेज दी ।

जानकारी के अनुसार फोर्ड कंपनी की यह कार जयपुर निवासी अर्जुन लाल मीणा ने पिछले साल खरीदी थी । अपनी कार के बार-बार खराब होने से परेशान मीणा ने कहा कि अब वह प्रत्येक सात दिन अलग-अलग तरह से कार का जुलूस निकाल कर शोरूम पर लाएंगे और फिर वापस ले जाएंगे । अंतिम सातवें दिन कार को शोरूम के बाहर खड़ी कर आग के हवाले कर देंगे ।

मीणा का कहना है कि पिछले साल कार खरीदी तो उसके दो माह बाद ही उसमें खराबी आने लग गई । बार-बार ऐसा होता रहा । जब भी वह कंपनी के शोरूम पर गए तो डीलर व वर्कशाप वालों ने गियर बॉक्स में खराबी होने और सुधार करने की बात कह कर घर भेज दिया । वह जब भी चलाते तो कार कुछ दूर चलने के बाद बंद हो जाती । ऐसा अब तक 10 बार हो चुका है । हमेशा क्रेन की सहायता से वर्कशॉप पर पहुंचाना पड़ता था । इससे परेशान होकर मीणा ने अपनी कार को जयपुर के मुख्य बाजारों में गधे से खींचवाई और फोर्ड कंपनी के शोरूम पर लाकर खड़ी कर दी । हालांकि कुछ सुधार के बाद कार वापस मीणा के घर भेज दी गई । इस मामले में शोरूम मालिक से बात करने का प्रयास किया गया,लेकिन उन्होंने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया ।

chat bot
आपका साथी