Rajasthan: जोधपुर में ट्रक की की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत, महिला घायल

Rajasthan जोधपुर-जयपुर सड़क मार्ग पर सोमवार को ट्रक चालक की लापरवाही ने बाइक सवार दो युवकों और एक महिला को चपेट में ले लिया। इस हादसे में दोनों युवकों की मौत हो गई जबकि महिला घायल हो गई।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 06:34 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 06:34 PM (IST)
Rajasthan: जोधपुर में ट्रक की की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत, महिला घायल
जोधपुर में ट्रक की की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत, महिला घायल। फाइल फोटो

जोधपुर, संवाद सूत्र। Rajasthan: जोधपुर के निकटवर्ती बिलाड़ा तहसील के जोधपुर-जयपुर सड़क मार्ग पर सोमवार को ट्रक चालक की लापरवाही ने बाइक सवार दो युवकों और एक महिला को चपेट में ले लिया। हादसे में दोनों युवकों की मौत हो गई, जबकि महिला घायल हो गई। सूचना पर बिलाड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और घायल महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया। बताया जा रहा है कि ये लोग एक शादी समारोह में जा रहे थे। पुलिस ने बताया कि खारिया मीठापुर निवासी गुलजार पुत्र रसूल खान अपने परिचित उम्मेद खान पुत्र अजीम खान व पत्नी गुड्डी के साथ एक शादी समारोह में हिस्सा लेने खातियासनी गांव जा रहा था। विष्णु की ढाणी के निकट सामने से तेज रफ्तार के साथ आए एक ट्रक ने इनको सामने से टक्कर मार दी।

आमने-सामने की इस भिड़ंत में मोटरसाइकिल ट्रक के अगले हिस्से के नीचे फंस गई। काफी दूरी तक ट्रक मोटरसाइकिल को घसीटते हुए ले गया। मोटरसाइकिल पर सवार दोनों युवक इसके नीचे फंस गए, जबकि महिला उछल कर दूर जा गिरी। टक्कर लगते ही क्षेत्र के लोगों ने मौके पर पहुंच राहत कार्य शुरू किया। मोटरसाइकिल चला रहे गुलजार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि उम्मेद खान व गुड्डी गंभीर घायल थे। घटना के बाद मौके पर हृदय विदारक दृश्य देखने को मिला, जहां एक व्यक्ति के शरीर के चीथड़े चीथड़े हो गए। इसके बाद मौके पर मौजूद पुलिस और अन्य लोगों की मदद से बिखरे हुए शव के टुकड़ोंं को इकट्ठा किया गया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। इधर, एमडीएम अस्पताल लाए जाने के दौरान रास्ते में उम्मेद खान की भी मौत हो गई। महिला का फिलहाल अस्पताल में उपचार जारी है। इस हादसे की जानकारी मिलने के बाद मैं उसके गांव खारिया मीठापुर में भी शोक की लहर दौड़ गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी