Murder in Jaipur: 13 साल के किशोर की गला दबाकर हत्या, सुबह भरतपुर से मिला था किशोरी का शव

Murder in Jaipur पुलिस ने पूछताछ की तो सामने आया कि बालक को उसके दोस्त का जीजा सुरेंद्र अपने साथ लेकर गया था । पुलिस ने सुरेंद्र को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Sat, 14 Mar 2020 06:52 PM (IST) Updated:Sat, 14 Mar 2020 06:52 PM (IST)
Murder in Jaipur: 13 साल के किशोर की गला दबाकर हत्या, सुबह भरतपुर से मिला था किशोरी का शव
Murder in Jaipur: 13 साल के किशोर की गला दबाकर हत्या, सुबह भरतपुर से मिला था किशोरी का शव

जयपुर, जेएनएन। जयपुर के रामनगरिया इलाके में 13 साल के एक बालक की गला दबाकर हत्या कर दी गई । मृतक बालक नितिन शुक्रवार शाम मालपुरा क्षेत्र में रहने वाले अपने दोस्त के घर खेलने गया था, वहां से वह लापता हो गया । देर शाम तक नितिन घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। काफी तलाशी के बाद भी वह नहीं मिला तो उसके पिता शंकरलाल ने पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया।

पुलिस ने काफी पड़ताल की तो बालक का शव विजय नगर क्षेत्र में खाली मैदान में पड़ा हुआ मिला। पुलिस ने शव को अस्पताल में पोस्टमार्ट के लिए भेजने के साथ ही परिजनों को सूचित किया। एफएसएल और डॉग स्कवॉयड की टीम ने मौके से सबूत जुटाए। पुलिस ने पूछताछ की तो सामने आया कि बालक को उसके दोस्त का जीजा सुरेंद्र अपने साथ लेकर गया था । पुलिस ने सुरेंद्र को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। 

कुएं में मिला 13  वर्षीय लड़की का शव, होली के दिन से थी लापता

राजस्थान के भरतपुर की नगर तहसील में तीन दिन से लापता एक लड़की का शव कुएं में पड़ा मिला। मृतका के परिजनों ने हत्या का मामला दर्ज कराया है। पुलिस के मुताबिक नगर के रहने वाल प्रभुदयाल की 13 साल की बेटी होली के दिन लापता हो गई थी। बच्ची रात को घर में सोयी हुई थी, लेकिन सुबह नहीं मिली। इस पर परिजनों ने उसे तलाश किया लेकिन लड़की का कुछ अता पता नहीं चला। परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी। इसी बीच शुक्रवार सुबह एक महिला प्रभुदयाल के घर के पास ही बने कुएं से पानी लेने गई तो कुएं में लड़की का शव देखकर उसने गांव वालों को बताया। 

शुरूआती जांच में सामने आया है कि शव 48 घंटे से कुएं में था। परिजनों ने पुलिस को एक नंबर भी बताया है जिस पर लड़की की अक्सर किसी से बात होती थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

गौरतलब है कि 13 मार्च को राजस्थान के झालावाड़ जिले के सदर इलाके में एक छह वर्षीय मासूम बच्ची से दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी थी। बच्ची के शव को बोरे में डालकर रसोई में छिपा दिया गया था। आरोपी बच्ची के घर में ही किराये पर रहता था। इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार वारदात से पहले बच्ची और उसका पिता आरोपित के साथ खाना खाने गया था। खाना खाने के बाद दोनों अपने घर आ गये थे। छानबीन के दौरान पता चला कि बच्ची रात के समय अपना खिलौना लेने आरोपित के कमरे में गयी थी। आरोपित ने उस समय शराब पी हुई थी। बच्ची को देखकर उसकी नीयत खराब हो गयी और उसने बच्ची के साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया।

chat bot
आपका साथी