Rajasthan: उदयपुर हाइवे पर ट्रक-ट्रेलर की भिड़ंत में दोनों के चालकों की मौत

Rajasthan चित्तौड़गढ़-उदयपुर के बीच कपासन क्षेत्र के गोराजी का निंबाहेड़ा के समीप शनिवार अलसुबह हुई भीषण दुर्घटना में ट्रक और ट्रेलर चालक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 07:11 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 07:11 PM (IST)
Rajasthan: उदयपुर हाइवे पर ट्रक-ट्रेलर की भिड़ंत में दोनों के चालकों की मौत
उदयपुर हाइवे पर ट्रक-ट्रेलर की भिड़ंत में दोनों के चालकों की मौत। फाइल फोटो

उदयपुर, संवाद सूत्र। राजस्थान में चित्तौड़गढ़-उदयपुर के बीच कपासन क्षेत्र के गोराजी का निंबाहेड़ा के समीप शनिवार अलसुबह हुई भीषण दुर्घटना में ट्रक और ट्रेलर चालक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है। ट्रेलर राजसमंद जिले में सीमेंट खाली कर शंभूपुरा जा रहा था, वहीं ट्रक गेबिल फैक्ट्री से सामग्री लेकर गुजरात की ओर जा रहा था। शनिवार अलसुबह कपासन थाना क्षेत्र के गोराजी का निंबाहेड़ा व बेनीपुरिया के बीच ट्रेलर असंतुलित होकर गलत दिशा वाली रोड पर चला गया और सीधे सामने से तेज गति से आ रहे ट्रक से भिड़ गया। ट्रेलर की टक्कर से ट्रक पलटी खा गया। ट्रक और ट्रेलर दोनों के परखच्चे उड़ गए तथा दोनों के चालक अंदर फंस गए थे। हाई वे गुजर रहे अन्य ट्रक चालकों ने उन्हें केबिन से निकाला तथा पुलिस को दुर्घटना की सूचना दी।

बताया गया कि ट्रक चालक की सड़क हादसे में मौके पर मौत हो गई थी, जबकि ट्रेलर चालक की सांसें चल रही थी। उसकी जान बचाने के लिए एंबलेंस को बुलाने के लिए फोन किया, लेकिन उसके आने से पहले ही ट्रेलर चालक ने भी दम तोड़ दिया। बताया गया कि दुर्घटना इतनी भीषण थी कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए थे और दोनों के चालकों को निकालने में बड़ी मशक्कत करनी पड़ी। चालकों के पहने कपड़ों में मिले दस्तावेजों के अनुसार ट्रक चालक मूल रूप से उत्तर प्रदेश के जौनपुर निवासी पारसनाथ पुत्र वंशराज यादव था और फिलहाल यादव नगर-भरूच गुजरात में रह रहा था। जबकि ट्रेलर चालक की पहचान गुपंडी-डबोक, उदयपुर निवासी भंवर सिंह पुत्र रतन सिंह राजपूत के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों के परिजनों को सूचना दी। दोनों के शव उदयपुर लाए गए तथा यहां एमबी अस्पताल में पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद उनके शव परिजनों के हवाले कर दिए गए।  

chat bot
आपका साथी