Jodhpur Road Accident: जोधपुर में सड़क हादसे में दो भाइयों की मौत

Jodhpur Road Accident जोधपुर-जयपुर रोड पर डांगियावास पुलिस थाना क्षेत्र के बिसलपुर फांटे के निकट हादसे में दो सगे भाइयों की मौत हो गई। टक्कर लगते ही वे उछल कर साइड में से निकल रहे सेना के एक ट्रक से जा टकराए। दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

Sachin Kumar MishraSat, 12 Jun 2021 04:33 PM (IST)
जोधपुर में सड़क हादसे में दो भाइयों की मौत। फाइल फोटो

जोधपुर, संवाद सूत्र। राजस्थान में जोधपुर-जयपुर रोड पर डांगियावास पुलिस थाना क्षेत्र के बिसलपुर फांटे के निकट एक सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत हो गई। टक्कर लगते ही वे उछल कर साइड में से निकल रहे सेना के एक ट्रक से जा टकराए। दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, लाम्बा गांव निवासी 63 वर्षीय जावता राम विश्नोई अपने छोटे भाई 57 वर्षीय पूनाराम के साथ एक बाइक पर सवार होकर दांतीवाड़ा से डांगियावास की तरफ आ रहे थे। हाइवे पर भोमियाजी के मंदिर के निकट सामने से गलत दिशा में आई एक जीप ने बाइक को तेज रफ्तार के साथ टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक का संतुलन बिगड़ गया और वे उछल कर पास में से निकल रहे सेना के एक ट्रक से जा टकराए। तेज रफ्तार से पहले लगी जीप की टक्कर और बाद में सेना के ट्रक से टकराने के कारन दोनों की सांसें वहीं पर थम गई। सूचना मिलने पर डांगियावास पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेजवाया। इस मामले में लाम्बा गांव निवासी ओमप्रकाश विश्नोई ने जीप चालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। उसने रिपोर्ट में बताया कि जीप चालक की लापरवाही के कारण यह हादसा हुआ। उसके गलत दिशा में आकर टक्कर मारने से दो युवकों की जान चली गई।

अलग-अलग हादसों में दो लोगों की मौत

जोधपुर जिले के ग्रामीण क्षेत्र में अलग-अलग हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने कार्रवाई कर शव परिजन को सौंपे। खेड़ापा पुलिस ने बताया कि नांदियाकलां निवासी सोहनलाल पुत्र घेवरराम गर्ग ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि उसके बड़े भाई नारायणराम गांव की स्कूल में ही अध्यापक के पद पर लगे हुए थे। स्कूल परिसर में ही अचानक तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल ले जाया गया। मगर उनकी मौत हो गई। खेड़ापा पुलिस ने मर्ग की कार्रवाई कर शव परिजन को सौंप दिया। वहीं, फलोदी पुलिस ने बताया कि लोर्डिया निवासी दमाराम पुत्र सुरताराम भील ने रिपोर्ट दी। इसके अनुसार, भतीजा दिनेश (18) पुत्र कंवरलाल सुबह गांव के पास से गुजर रही नहर में पानी पीने के लिये गया। पैर फिसलने से वह गहरे पानी में गिरने से डूब गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोर की मदद से शव को बाहर निकलवाया।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.