Murder In Ajmer: रुपयों के लेनदेन में पीट-पीटकर मार डाला, दो गिरफ्तार

Rajasthan अजमेर के अंराई थाना इलाके में किशनगढ़ के गांधीनगर थाना इलाका क्षेत्र में रहने वाले मोहम्मद इकबाल पुत्र छोटू खान की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। इस मामले में अंराई थाना प्रभारी जय सुल्तान सिंह कविया ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

Sachin Kumar MishraMon, 29 Nov 2021 06:03 PM (IST)
राजस्थान के अजमेर में रुपयों के लेनदेन में पीट-पीटकर हत्या। फाइल फोटो

अजमेर, संवाद सूत्र। राजस्थान में अजमेर के अंराई थाना इलाके में गत 24 नवंबर, 2021 की रात किशनगढ़ के गांधीनगर थाना इलाका क्षेत्र में रहने वाले मोहम्मद इकबाल पुत्र छोटू खान की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। इस मामले में अंराई थाना प्रभारी जय सुल्तान सिंह कविया ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों को अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया गया है। पुलिस की पूछताछ में यह बात सामने आई है कि मोहम्मद इकबाल से रुपयों के लेनदेन का काफी पुराना विवाद चल रहा था। इसके चलते घटना वाली रात धनराज ने दो अन्य के साथ मिलकर मोहम्मद इकबाल को बेरहमी से पीट-पीटकर मार डाला था। थाना प्रभारी कविया ने बताया कि गिरफ्तार आरोपितों में गांव इंदौली पुलिस थाना अंराई निवासी जीवना पुत्र सुगना जाट तथा सांभर रोड नरेना पुलिस थाना नरेना जिला जयपुर निवासी मोहम्मद लुकमान पुत्र बदरुद्दीन शामिल हैं। दोनों को 28 नवंबर, 2021 की दोपहर बाद 2.30 बजे गिरफ्तार किया गया है।

इस तरह दिया वारदात को अंजाम

पुलिस की पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि घटना वाली रात को मोहम्मद इकबाल को धनराज ने फोन करके बुलाया था। जब वह आ गया तो उन्होंने उसके साथ बेरहमी से मारपीट की। मारपीट के दौरान उनके साथ धनराज, राजू और घीसा भी शामिल था। सभी ने इकबाल के साथ मारपीट की जिस कारण वह अचेत हो गया था और उसे वह लोग अंराई के रामपुरा गांव के पास जंगल में छोड़ कर फरार हो गए थे। थाना प्रभारी कविया ने बताया कि गिरफ्तार दोनों आरोपितों जीवना और मोहम्मद लुकमान को अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया गया है। इस दौरान उनसे मुख्य आरोपितों के बारे में जोकि फरार चल रहे हैं, पूछताछ की जा रही है और यह पता लगाया जा रहा है कि यह लोग वर्तमान में कहां छुपे हुए हैं। पुलिस यह भी जानकारी जुटा रही है कि लेनदेन किस बात का था और कितने का था।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.