तृणमूल कांग्रेस ने चुनाव के लिए तैयार की स्टार प्रचारकों की सूची, सांसद, विधायक समेत टालीवुड के कई कलाकार शामिल

मुख्यमंत्री व तृणमूल सुप्रीमो का नाम इस सूची में शीर्ष पर है।सूची में तृणमूल के राष्ट्रीय महासचिव व ममता के सांसद भतीजे अभिषेक बनर्जी का नाम दूसरे स्थान पर है। इसके अलावा सुब्रत बक्सी सौगत राय देव मिमी चक्रवर्ती शताब्दी राय के नाम भी शामिल हैं।

By Priti JhaEdited By: Publish:Tue, 07 Sep 2021 03:13 PM (IST) Updated:Tue, 07 Sep 2021 03:13 PM (IST)
तृणमूल कांग्रेस ने चुनाव के लिए तैयार की स्टार प्रचारकों की सूची, सांसद, विधायक समेत टालीवुड के कई कलाकार शामिल
तृणमूल कांग्रेस ने चुनाव के लिए तैयार की स्टार प्रचारकों की सूची

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। बंगाल की दो विधानसभा सीटों मुर्शिदाबाद जिले की जंगीपुर व शमशेरगंज पर चुनाव और कोलकाता की भवानीपुर में उपचुनाव के लिए तृणमूल कांग्रेस ने स्टार प्रचारकों की सूची तैयार की है। इसमें पार्टी के मंत्री-सांसद-विधायक समेत टालीवुड के कई कलाकार शामिल हैं, जो सत्ताधारी दल से जुड़े हुए हैं।

मुख्यमंत्री व तृणमूल सुप्रीमो का नाम इस सूची में शीर्ष पर है। सूची में तृणमूल के राष्ट्रीय महासचिव व ममता के सांसद भतीजे अभिषेक बनर्जी का नाम दूसरे स्थान पर है। इसके अलावा सुब्रत बक्सी, सौगत राय, देव, मिमी चक्रवर्ती, शताब्दी राय के नाम भी शामिल हैं। देव, मिमी व शताब्दी बांग्ला फिल्मों का जाना-माना चेहरा हैं।

सूची में मंत्री सुब्रत मुखर्जी, पार्थ चटर्जी व शोभनदेव चट्टोपाध्याय के नाम भी शामिल हैं। विधायकों में राज चक्रवर्ती और जून मालिया शामिल हैं। राज चक्रवर्ती बांग्ला फिल्मों के जाने-माने निर्देशक हैं। जून मालिया भी टालीवुड की चर्चित अदाकारा हैं। स्टार प्रचारकों की सूची में इस बार तृणमूल सांसद नुसरत जहां का नाम शामिल नहीं है। नुसरत ने हाल में बच्चे को जन्म दिया है।

तृणमूल सूत्रों ने बताया कि ममता बनर्जी बुधवार से चुनाव प्रचार शुरू करेंगी। वह चेतला में एक जनसभा को संबोधित करेंगी। चुनाव प्रचार के मुख्य मुद्दे पेट्रोल-डीजल व रसोई गैस की मूल्यवृद्धि और केंद्र की तरफ से राज्य को सही समय पर सही परिमाण में कोरोना का टीका नहीं भिजवाना होगा। सूत्रों ने बताया कि तृणमूल आम जनता के हितों से जुड़े मुद्दों को आगे रखकर चुनाव लड़ना चाहती है। तृणमूल ने पिछले विधानसभा चुनाव में भी पेट्रोल-डीजल व रसोई गैस की मूल्यवृद्धि का मुद्दा जोर-शोर से उठाया था, जिसका उसे काफी फायदा भी हुआ था। 

chat bot
आपका साथी