आदिवासी युवती का तीन लाख 90 हजार में किया सौदा, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने किया मामला दर्ज

उदयपुर जिले की एक आदिवासी युवती का तीन लाख 90 हजार रुपए में सौदा किए जाने का मामला सामने आया है। खरीदारों के चंगुल से बची युवती का वीडियो वायरल होने पर पुलिस सक्रिय हुई और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Tue, 01 Jun 2021 11:51 PM (IST) Updated:Tue, 01 Jun 2021 11:51 PM (IST)
आदिवासी युवती का तीन लाख 90 हजार में किया सौदा, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने किया मामला दर्ज
आदिवासी युवती का तीन लाख 90 हजार रुपए में सौदा

उदयपुर, संवाद सूत्र। जिले की एक आदिवासी युवती का तीन लाख 90 हजार रुपए में सौदा किए जाने का मामला सामने आया है। खरीदारों के चंगुल से बची युवती का वीडियो वायरल होने पर पुलिस सक्रिय हुई और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया। युवती उदयपुर जिले के कोटड़ा क्षेत्र की है। वायरल वीडियो में युवती ने बताया कि उसे दिलावर उर्फ दिलीप नामक युवक गुजरात में काम दिलाने के बहाने ले गया तथा वहां उसका सौदा तीन लाख 90 हजार रुपए में कर दिया। उसे एक युवक ने कैद में रखा लेकिन वह उसके चंगुल से छूटकर जैसे—तैसे अपने गांव लौटने में सफल रही। जिसने बताया कि दिलावर उसके साथ अन्य दो युवतियों और युवकों को काम दिलाने का झांसा देकर गुजरात ले गया था। उसके साथ की युवतियों का क्या हुआ, उसे पता नहीं?

इधर, युवती का वीडियो वायरल होने पर कोटड़ा थाना पुलिस भी सक्रिय हो गई और दिलावर उर्फ दिलीप के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की है। इस मामले में पुलिस अधीक्षक डॉ. राजीव पचार का कहना है कि वायरल वीडियो के जरिए घटना की जानकारी मिली है। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

महिला बच्चों को तालाब में फैंककर फरार, दो की मौत

उदयपुर के सराड़ा थाना क्षेत्र के पालसेपुर गांव में पति से झगड़े के बाद महिला अपने तीनों बच्चों को गांव के तालाब कें फैंककर फरार हो गई। उनमें से दो बच्चों की मौत हो गई। जबकि तीसरे बच्चे को ग्रामीणों ने बचा लिया, लेकिन उसकी हालत गंभीर बनी हुई है और उदयपुर के एमबी अस्पताल में भर्ती है।

ग्रामीणों ने बताया गया कि पति हाजाराम और उसकी पत्नी हकरी के बीच आए दिन झगड़ा होता रहता था। सोमवार शाम भी उनके बीच झगड़ा हुआ तो वह अपने बच्चों को पास के तालाब पर ले गई और उन्हें धक्का देकर भाग निकली। तीन बच्चों में तीन साल के रोहित तथा छह महीने के ललित की डूबने से मौत हो गई। जबकि पांच साल की बालिका माधवी को ग्रामीणों ने बचा लिया।

chat bot
आपका साथी