उदयपुर में ट्रेलर-कार के बीच सीधी भिडंत, हादसे में पंजाब के तीन दोस्तों की मौत, सात घायल

राजसमंद जिले में ट्रेलर-कार की सीधी भिडंत में कार में सवार तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे में अन्य सात जने घायल हो गए। सभी मृतक और घायल पंजाब के रहने वाले हैं। दुर्घटना राजसमंद जिले में नेशनल हाईवे आठ पर भीम क्षेत्र में दराड़ा गांव के समीप हुई।

By Pradeep ChauhanEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 07:53 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 07:53 PM (IST)
उदयपुर में ट्रेलर-कार के बीच सीधी भिडंत, हादसे में पंजाब के तीन दोस्तों की मौत, सात घायल
हादसे में कार के आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

उदयपुर, जागरण संवाददाता। राजसमंद जिले में मंगलवार को ट्रेलर-कार की सीधी भिडंत में कार में सवार तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे में अन्य सात जने घायल हो गए। सभी मृतक और घायल पंजाब के रहने वाले हैं। दुर्घटना राजसमंद जिले में नेशनल हाईवे आठ पर भीम क्षेत्र में दराड़ा गांव के समीप हुई। जहां भीम की तरफ से आ रहे ट्रेलर ने एक कार को टक्कर मार दी। कार में पंजाब से दस दोस्त घूमने निकले थे।

हादसे में कार के आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। जिसमें सभी दसों दोस्त फंस गए थे। हादसे के बाद ट्रेलर भी सड़क किनारे पलट गया था। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। हादसे में मौके पर ही 3 लोगों की मौत हो गई। सात घायलों को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल राजसमंद भेजा गया। शवों को मोर्चरी में रखवाया।

दिवेर थानाधिकारी दिलीप सिंह ने बताया कि पंजाब के रहने वाले 10 दोस्त कैम्पर कार से आ रहे थे। मृतक और घायल लोगों के परिजनों को सूचना दी गई है। उनके आने के बाद ही मृतकों का पोस्टमार्टम कराय जाएगा। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान जस्सा सिंह, सरणजीत सिंह और रामा के रूप में हुई। वहीं घायलों में सतपाल सिंह, सुखंदी, नवदीप सिंह, अमनदीप सिंह, गुरविंदर सिंह, बलविंदर सिंह शामिल हैं, जबकि एक अन्य घायल की पहचान नहीं हो पाई।

chat bot
आपका साथी