Accident: राजस्थान में नागौर में सड़क दुर्घटना में 3 की मौत, 3 घायल

राजस्थान में नागौर में रात करीब दो बजे गाय को बचाने के चक्कर में एक कार रोड पर रखे सीमेंट ब्लॉक से टकरा गई। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को नागौर के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

By Preeti jhaEdited By: Publish:Fri, 27 Nov 2020 02:18 PM (IST) Updated:Fri, 27 Nov 2020 02:18 PM (IST)
Accident: राजस्थान में नागौर में सड़क दुर्घटना में 3 की मौत, 3 घायल
राजस्थान में नागौर में सड़क दुर्घटना में 3 की मौत, 3 घायल

जयपुर, जागरण संवाददाता। राजस्थान में नागौर जिले सिंघाणी के पास बृहस्पतिवार को देर रात करीब दो बजे गाय को बचाने के चक्कर में एक कार रोड पर रखे सीमेंट ब्लॉक से टकरा गई। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को नागौर के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के अनुसार कार में सवार छह लोग मुंडवा से अपने गांव बावड़ी जा रहे थे । इसी दौरान अजमेर की तरफ जाने वाले बायपास पर अचानक सामने से आई गाय को बचाने के चक्कर में कार रोड़ पर रखे सीमेंट ब्लॉक से टकरा गई। इस दुर्घटना में कार में सवार सभी छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए । इन सभी को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया । इलाज के दौरान राकेश (37), राकेश (40) और सुमित की मौत हो गई। वहीं तीन अन्रू मोहित,अजय, किशन का फिलहाल अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस के अनुसार कार सवार लोग मूंडवा में विवाह में शामिल होकर सभी लौट रहे थे।

10 साल के बच्चे ने 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म किया

प्रदेश के चूरू जिले में 10 साल के लड़के द्वारा 5 साल की एक बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है । पीड़िता के पिता की ओर से सरदारशहर पुलिस थाने में दर्ज कराई गई रिपोर्ट कहा गया है कि पड़ौस में ही रहने वाला एक लड़का उनकी बच्ची को एक सुने मकान में खेलने के बहाने ले गया । वहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया । इस दौरान बच्ची के जोर-जोर से रोने की आवाज सुनकर मां ओर अन्य परिजन मौके पर पहुंचे । बच्ची ने उन्हे पूरे मामले की जानकारी दी । रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने बच्ची का मेडिकल कराने के साथ ही लड़के को हिरासत में लिया है । 

chat bot
आपका साथी