Road Accident In Jaipur: बस और ट्राले की भिड़ंत में तीन की मौत, 20 घायल

Road Accident In Jaipur जयपुर में ट्राले और बस में भिड़ंत से तीन लोगों की मौत हो गई जबकि 20 अन्य घायल हो गए। घायलों को जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 03:10 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 03:10 PM (IST)
Road Accident In Jaipur: बस और ट्राले की भिड़ंत में तीन की मौत, 20 घायल
जयपुर में बस और ट्राले की भिड़ंत में तीन की मौत, 20 घायल। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, जयपुर। जयपुर-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुरुवार आधी रात बाद एक ट्राले व बस में भिड़ंत से तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 अन्य घायल हो गए। घायलों को जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों व आसपास के लोगों ने कांच तोड़ कर बस में फंसी सवारियों को बाहर निकाला। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मध्य प्रदेश में ग्वालियर-मुरैना से एक निजी ट्रेवल्स कंपनी की बस गुरुवार रात को जयपुर के लिए रवाना हुई थी। रात करीब दो बजे बस जयपुर जिले के बस्सी में टोल प्लाजा के पास खड़े एक ट्राले से टकरा गई। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई।

चालक को झपकी आने से हुआ हादसा

हादसे के बाद बस में बैठे लोग बाहर नहीं निकल सके तो उन्हें खिड़कियों की कांच तोड़ कर बाहर निकाला गया। अंधेरे में वाहनों की लाइन और मोबाइल फोन की रोशनी में दो घंटे तक रेस्क्यू आपरेशन चला। घायलों को एंबुलेंस से जयपुर भेजा गया। हादसे में मारे गए लोगों के शवों की शुक्रवार सुबह तक शिनाख्त नहीं हो सकी है। शव सवाई मान सिंह अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए हैं। पुलिस का मानना है कि चालक को नींद की झपकी आने से यह दुर्घटना हुई। बस की गति तेज होने के कारण चालक नियंत्रण नहीं कर सका। बस पहले से खड़े एक ट्राले से टकरा गई।

गौरतलब है कि इससे पहले गत दिनों राजसमंद जिले में ट्रेलर-कार की सीधी भिडंत में कार में सवार तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे में अन्य सात जने घायल हो गए। सभी मृतक और घायल पंजाब के रहने वाले हैं। दुर्घटना राजसमंद जिले में नेशनल हाईवे आठ पर भीम क्षेत्र में दराड़ा गांव के समीप हुई। जहां भीम की तरफ से आ रहे ट्रेलर ने एक कार को टक्कर मार दी। कार में पंजाब से दस दोस्त घूमने निकले थे। हादसे में कार के आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। जिसमें सभी दसों दोस्त फंस गए थे। हादसे के बाद ट्रेलर भी सड़क किनारे पलट गया था। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। हादसे में मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई। 

chat bot
आपका साथी