जयपुर में भीषण सड़क हादसा, तीन लोगों की मौत और दो गंभीर रूप से घायल

पुलिस के अनुसार मृतकों में राकेश (32) मुकेश (30) और पुष्पेंद्र जाट (30) शामिल है। वहीं दलजीत व विवेक घायल हो गएजिन्हे सवाई मानसिंह अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। दोनों ही स्थिति गंभीर बनी हुई है।

By Neel RajputEdited By: Publish:Tue, 22 Dec 2020 03:27 PM (IST) Updated:Tue, 22 Dec 2020 03:27 PM (IST)
जयपुर में भीषण सड़क हादसा, तीन लोगों की मौत और दो गंभीर रूप से घायल
भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत

जयपुर, जेएनएन। जयपुर में सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, वहीं दो की हालत गंभीर है। हादसा सोमवार आधी रात बाद दो बजे गोपालपुरा बाइपास पर हुआ। एक कार में 5 लोग सवार थे। कार तेज रफ्तार में थी। जयपुर शहर में रात्रि कर्फ्यू होने के कारण सड़क पर वाहनों की आवाजाही भी नहीं थी। ऐसे में तेजी से चल रही कार आगे चल रहे एक डंपर में घुस गई। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और सभी युवक कार में ही फंस गए। इनमें से 3 की मौक पर ही मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार मृतकों में राकेश (32), मुकेश (30) और पुष्पेंद्र जाट (30) शामिल है। वहीं दलजीत व विवेक घायल हो गए,जिन्हे सवाई मानसिंह अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। दोनों ही स्थिति गंभीर बनी हुई है। ये सभी मानसरोवर में किसी से मिलने गए थे और वापस गोपालपुरा की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान हादसा हुआ। इनकी कार में मिले दस्तावेजों के आधार पर पुलिस ने सभी युवकों की पहचान की। इन्हे अस्पताल पहुंचाने के बाद परिजनों को सूचना दी गई। मंगलवार सुबह मृतकों के शव का पोस्टमार्टम किया गया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए।

chat bot
आपका साथी