Rajasthan: जयपुर में ट्रक की टक्कर से पुलिस कांस्टेबल सहित तीन की मौत

Rajasthan जन्मदिन मनाने कार से निकले एक पुलिस कांस्टेबल और उसके दो साथियों की कार को ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में तीनों की मौत हो गई। हादसा शहर के मानसरोवर इलाके में हुआ। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 05:45 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 05:45 PM (IST)
Rajasthan: जयपुर में ट्रक की टक्कर से पुलिस कांस्टेबल सहित तीन की मौत
जयपुर में ट्रक की टक्कर से पुलिस कांस्टेबल सहित तीन की मौत। फाइल फोटो

जयपुर, जागरण संवाददाता। Rajasthan: जयपुर में बृहस्पतिवार देर रात करीब दो बजे जन्मदिन मनाने कार से निकले एक पुलिस कांस्टेबल और उसके दो साथियों की कार को ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में तीनों की मौत हो गई। हादसा शहर के मानसरोवर इलाके में हुआ। मानसरोवर में बदरवास चौराहे पर तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने कार को टक्कर मारी। टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। हादसे में कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। शहर के सोड़ाल पुलिस थाने में तैनात कांस्टेबल जगदीश चौधरी का बृहस्पतिवार को जन्मदिन था। वह अपनी पारिवारिक मित्र गायत्री और निखिल शर्मा के साथ कार लेकर देर रात जन्मदिन मनाने निकला था। वे जन्मदिन मनाकर घर वापस जा रहे थे, अचानक यह हादसा हो गया।

सूचना मिलने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भोपाल सिंह भाटी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने तीनों के शवों को सवाई मान सिंह अस्पताल पहुंचाया। शुक्रवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए। पुलिस के अनुसार, ट्रक चालक का अब तक पता नहीं चल सका है। ट्रक जब्त कर लिया गया। 33 वर्षीय मृतक पुलिस कांस्टेबल जगदीश चौधरी जयपुर जिले के फागी का रहने वाला था। वहीं, निखिल शर्मा हाईकोर्ट में वकालात करता था। गायत्री प्रतापनगर में रहती थी। 

गौरतलब है कि राजस्थान में अलवर जिले के एक गांव में ट्रक के केबिन में आग लगने से उसमें खेल रहे चार बच्चे जिंदा जल गए थे। रामगढ़ के एसएचओ रामनिवास मीणा ने बताया कि हादसा जिले के चौमा गांव में शनिवार को हुआ है। शुरुआती जांच में हादसे की वजह शार्ट सर्किट सामने आई है। उन्होंने बताया कि तीन बच्चों की मौत शनिवार रात ही हो गई थी, जबकि एक ने रविवार को उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। अमान (आठ), शाहरुख (आठ), अज्जी (पांच) व फैजान (छह) के शव उनके स्वजन को सौंप दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि स्वजन ने इस मामले में पुलिस से किसी प्रकार की शिकायत नहीं की है। हालांकि, उन्होंने पोस्ट मार्टम नहीं करने का अनुरोध जरूर किया था।

chat bot
आपका साथी