Rajasthan: विधायक रामलाल मीणा को धमकी, पूर्व पार्षद व भाजपा नेता पर केस

Ramlal Meena मोहित भावसार ने बताया कि पूर्व पार्षद प्रहलाद गुर्जर ने अपनी फेसबुक आइडी से विधायक रामलाल मीणा को गोली मारने की धमकी दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 07:47 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 07:47 PM (IST)
Rajasthan: विधायक रामलाल मीणा को धमकी, पूर्व पार्षद व भाजपा नेता पर केस
Rajasthan: विधायक रामलाल मीणा को धमकी, पूर्व पार्षद व भाजपा नेता पर केस

उदयपुर, संवाद सूत्र। Ramlal Meena: राजस्थान में उदयपुर संभाग के प्रतापगढ़ से कांग्रेस के विधायक रामलाल मीणा को फेसबुक पर जानसे मारने की धमकी दी गई है। इस संबंध में भाजपा नेता व पूर्व पार्षद के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया गया है। विधायक के प्रवक्ता मोहित भावसार ने बताया कि पूर्व पार्षद प्रहलाद गुर्जर ने अपनी फेसबुक आइडी से रामलाल मीणा को गोली मारने की धमकी दी है। साथ ही, उनके खिलाफ बेबुनियाद बातें भी लिखी है। इसको लेकर प्रतापगढ़ नगर परिषद में नेता प्रतिपक्ष सुशील गुर्जर की ओर से मामला दर्ज कराया गया है।  बुधवार को कांग्रेस जिला कार्यकारिणी के पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं ने भी अतिरिक्त जिला कलक्टर गोपाल स्वर्णकार और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा को मुख्यमंत्री को नाम सौंपे ज्ञापन में पूर्व पार्षद प्रहलाद गुर्जर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

शहर कोतवाली के थानाधिकारी मदनलाल खटीक का कहना है कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में दोषी पाए जाने पर आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा। वहीं, आरोपित पार्षद प्रहलाद गुर्जर का कहना है कि जिस आइडी पर विधायक को जान से मारने की धमकी दी गई है, वह उनकी नहीं है। किसी ने उनके नाम से फर्जी आईडी बनाई है। उन्होंने कहा कि यदि यह फेसबुक आइडी उनकी हो तो वह राजनीति तक छोड़ देंगे। इसके विपरीत विधायक रामलाल का कहना है कि प्रहलाद गुर्जर घोषित हिस्ट्रीशीटर व आपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति है। मामला दर्ज कराया है और कानून उसके खिलाफ अपना काम करेगा। बताया गया कि है कि विधायक रामलाल मीणा तथा पूर्व पार्षद प्रहलाद गुर्जर के बीच सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के खिलाफ आरोप-प्रत्यारोप चलते रहे हैं। हाल ही चार जुलाई को जब विधायक ने अपने आवास पर कोरोना योद्धाओं का सम्मान किया तो पूर्व पार्षद ने जमकर भड़ास निकाली तथा सोशल डिस्टेंडिंग को लेकर आरोप लगाए। हालांकि सार्वजनिक मंच पर दोनों ही एक-दूसरे पर टीका टिप्पणी से बचते रहे। 

chat bot
आपका साथी