छत में सुराख कर बैंक में घुसे चोर, स्ट्रांग रूम में उतर कर लॉकर्स पर किया हाथ साफ

राजस्थान में सिरोही जिले के शिवगंज में चोरों ने एक बैंक में चोरी की घटना को अंजाम दिया है। चोर बैंक की छत को तोड़कर उस में घुसे और स्ट्रांग रूम से लॉकर तोड़कर उसमें रखी नकदी व अन्य जेवरात इत्यादि सामान अपने साथ ले गए।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 07:18 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 07:18 PM (IST)
छत में सुराख कर बैंक में घुसे चोर, स्ट्रांग रूम में उतर कर लॉकर्स पर किया हाथ साफ
छत में सुराख कर बैंक में घुसे चोर, स्ट्रांग रूम में उतर कर लॉकर्स पर किया हाथ साफ। फाइल फोटो

जोधपुर, संवाद सूत्र। राजस्थान में जोधपुर संभाग के सिरोही जिले के शिवगंज में चोरों ने एक बैंक में चोरी की घटना को अंजाम दिया है। चोर बैंक की छत को तोड़कर उस में घुसे और स्ट्रांग रूम से लॉकर तोड़कर उसमें रखी नकदी व अन्य जेवरात इत्यादि सामान अपने साथ ले गए। सुबह बैंक कर्मचारियों के ऑफिस आने पर इस बात की जानकारी हुई, इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। चोरों ने बैंक की छत पर गड्ढा किया और उसमें घुस कर वारदात को अंजाम दिया। जिस तरह से छत में गड्ढा किया गया, उस लिहाज से चोरों की संख्या एक से अधिक मानी जा रही है। यह घटना सिरोही जिले के शिवगंज शहर की गौशाला रोड स्थित एसबीआई बैंक में घटित हुई।

यहां चोरों ने बैंक की छत से उस में प्रवेश किया और लॉकर तोड़कर अपने काम को अंजाम दिया। बैंक एक मंजिला है और छत पर कोई अन्य फ्लोर नहीं होने से चोरों ने छत में सुराख कर अपना रास्ता बनाया। बुधवार रात को हुई इस घटना का अगले दिन सुबह पता चल पाया। वहीं, रात में बैंक के सिक्योरिटी गार्ड सहित पुलिस का भी गश्ती दल राउंड पर रहा, लेकिन उन्हें इस घटना के बारे में भनक तक नहीं लगी।  इधर, बैंक के अधिकारी और पुलिस भी खुलकर कुछ बताने में आनाकानी कर रहे हैं। चोरों ने तीन लॉकर तोड़ कर हाथ साफ किया हैं। जबकि स्ट्रांग रूम में तकरीबन 400 लॉकर हैं। घटना के बाद पुलिस ने मौके पर एसएफएल टीम को बुलाया, फिंगर प्रिंट भी लिए गए हैं। पुलिस सट्रीट सीसीटीवी फुटेज के आधार पर संदिग्ध लोगों की पड़ताल कर रही है। एसबीआई बैंक में चोरी की वारदात से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है और लोग अपने खातों में जमा राशि और लॉकर में रखे दस्तावेजों को लेकर पूछताछ करते नजर आए। पुलिस इस मामले के हर पहलू की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी