राजस्थान के कोटा में होश उड़ाने वाली वारदात: युवक ने फांसी लगाते हुए की Live Recording, कहा- अलविदा, चलते हैं हम

राजस्थान में कोटा के कुन्हाड़ी पुलिस थाना में फांसी लगा आत्‍महत्‍या कर ली और इसको इंटरनेट मीडिया पर लाइव रिकॉडिंग (Live Recording) भी कर दी। मृतक कुछ समय से अवसाद में था और शराब की लत लग गई थी।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 02:08 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 02:08 PM (IST)
राजस्थान के कोटा में होश उड़ाने वाली वारदात: युवक ने फांसी लगाते हुए की Live Recording, कहा- अलविदा, चलते हैं हम
राजस्थान के कोटा में युवक ने आत्‍महत्‍या की लाइव

जयपुर, जागरण संवाददाता। राजस्थान में कोटा के कुन्हाड़ी पुलिस थाना इलाके में एक होश उड़ाने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक युवक ने घर में पंखे से लटक कर फांसी लगा ली। फांसी लगाने से पहले युवक ने इंटरनेट मीडिया पर लाइव किया। मौत से पहले युवक ने कहा, ठीक है दोस्तों अलविदा, चलते हैं हम। यह कहकर फांसी के फंदे को गले में लगा लिया और पंखे से लटक गया। इंटरनेट मीडिया पर जिसने ये तस्वीर देखी उसके होश उड़ गए। मृतक 35 वर्षीय युवक मनीष सकतपुरा इलाके में तेजाजी मंदिर के पास का रहने वाला था। वह गुमानपुरा इलाके में हार्डवेयर की दुकान पर काम करता था। करीब तीन साल पहले उसकी शादी पास के ही नया गांव में हुई थी। शादी के एक साल बाद ही उसकी पत्नी छोड़कर चली गई थी। 

 मनीष अपने माता-पिता और छोटे भाई के साथ रहता था। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया,जिसे पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। फिलहाल फांसी लगने के कारणों का खुलासा नहीं हो पा रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है । 

 यह घटना सोमवार आधी रात बाद की है। मृतक के भाई हर्ष ने बताया कि जिस समय मनीष ने फांसी लगाई वह खुद बाथरूम में था। मोबाइल पर फेसबुक लाइव देखा तो तुरंत कमरे में पहुंचा जहां मनीष पंखे पर लटका हुआ था। हर्ष ने बताया कि मृतक कुछ समय से अवसाद में था और शराब की लत लग गई थी। घटना से करीब एक घंटा पहले उसने परिजनों से बात की थी।

chat bot
आपका साथी