फूफा-भतीजी के प्यार में आड़े आ रहा था रिश्ता, पेड़ पर लटककर दोनों ने दे दी जान

शव बुक्कड़ निवासी 24 साल के चांदाराम पुत्र भारमलराम है दूसरा शव अन्य गांव की नाबालिग लड़की का है। शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपा। जानकारी में सामने आया कि दोनों के बीच में प्रेम प्रसंग था। दोनों के संबंधों से परिजन खुश नहीं थे। इसलिए ये निर्णय लिया।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 07:00 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 07:00 PM (IST)
फूफा-भतीजी के प्यार में आड़े आ रहा था रिश्ता, पेड़ पर लटककर दोनों ने दे दी जान
पारिवारिक रिश्ते की अड़चन के कारण मुकम्मल नहीं हो पाया फूफा और भतीजी में प्यार।

जासं, जोधपुर। राजस्थान के सीमावर्ती जिले बाड़मेर में एक फूफा और भतीजी में प्यार हुआ लेकिन लेकिन पारिवारिक रिश्ते की अड़चन के कारण यह प्यार मुकम्मल नहीं हो पाया। ऐसे में प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। लड़की नाबालिक है। दोनों के शव गांव से 2 किलोमीटर दूर एक पेड़ पर लटके मिले । जिसके बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस की प्रारम्भिक जांच में सामने आया है कि दोनों में प्रेम प्रसंग था और रिश्ता आड़े आने के कारण दोनों ने साथ मौत को गले लगा लिया।

बाड़मेर गडरारोड़ थानाधिकारी प्रभुराम ने बताया कि जुम्मा फकीर की बस्ती गांव के पास से ग्रामीण निकल रहे थे कि अचानक पेड़ पर दो लोगों को टंगा हुआ देखा। पास जाकर देखा तो पता चला कि युवक-युवती ने फांसी लगा ली है। जिसके बाद पुलिस को इस की सूचना दी गई। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि शव बुक्कड़ निवासी 24 साल के चांदाराम पुत्र भारमलराम है, जबकि दूसरा शव अन्य गांव की नाबालिग लड़की का है। पुलिस ने दोनों के शव पेड़ से उतार लिए तथा पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिए।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक चांदाराम नाबालिग भतीजी को घर से भगा कर ले गया था। सोमवार देर शाम को नाबालिग की ढाणी से करीब दो किलोमीटर दूर ग्रामीणों को पेड़ पर फांसी के फंदे से दोनों को लटके देख पुलिस को सूचना दी। जानकारी में सामने आया कि दोनों के बीच में प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों के संबंधों से परिजन खुश नहीं थे। ऐसे में दोनों ने एक साथ जीवन खत्म करने का निर्णय कर लिया।

chat bot
आपका साथी