पिता के निधन पर गांव गया था परिवार, शहर लौटने पर टूटे मिले घर के ताले

झंवर के लुणावास गांव गया हुआ था। चोरों ने 15 लाख का सोना व 4.50 लाख नगद चुराए। सूचना के साथ पुलिस ने मौका मुआयना किया और आस पास सीसीटीवी फुटेज भी देखे है। डॉग स्क्वायड को बुलाया गया है।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 08:13 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 08:13 PM (IST)
पिता के निधन पर गांव गया था परिवार, शहर लौटने पर टूटे मिले घर के ताले
चोरों की संख्या दो या तीन होने का अंदेशा है।

 जासं, जोधपुर। जोधपुर शहर के निकटवर्ती बोरानाडा क्षेत्र में आए ज्योति नगर में रहने वाले सीएसएफआई कार्मिक के मकान में रात को चोरों ने ताले तोडऩे के साथ जंगले की जाली हटाई। रस्सी के सहारे नीचे उतरे और पूरा घर खंगालने के साथ वहां से 15 लाख का सोना- चांदी के साथ साढ़े चार लाख की नगदी पर हाथ साफ कर गए। आज जब परिवार के लोग सवेरे घर पहुंचे तब वारदात का पता लगा। इस पर बोरानाडा थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। डॉग स्कवायड को भी बुलाया गया। पीडि़त पास में ही झंवर स्थित लुणवास गांव में पिता के निधन पर गया हुआ था।

झंवर के लुणावास गांव गया हुआ था

बोरानाडा थाने के एसआई धर्माराम ने बताया कि सीएसएफआई में कार्यरत हनुमाराम विश्रोई यहां पाल चौकी- सांगरिया रोड स्थित धोकलजी की ढाणी के पास ज्योति नगर में परिवार सहित किराए पर रहते है। उनका एक मकान भी निर्माणाधीन है। इन दिनों उनके पिता का निधन हो रखा है। ऐसे में उनका परिवार गुजरी रात को झंवर के लुणावास गांव गया हुआ था।

घर के आंगन में लगे जंगले को हटाया

आज सुबह परिवार के लोग घर पहुंचे तब ताले टूटे मिले। अन्दर जाने पर सारा सामाान अस्तव्यस्त पड़ा था। मौका ए हालात से लगा कि अज्ञात चोरों ने ताले तोडऩे के साथ घर के आंगन में लगे जंगले को हटाया और फिर रस्सी के सहारे नीचे उतरे है। रस्सी में जगह जगह गांठे लगी थी ताकि उसी के सहारे ऊपर चढ़ा जा सके।

मौका मुआयना व सीसी फुटेज देखे

चोरों ने घर के अंदर के सारे कमरों के ताले तोडऩे के साथ अलमारी और बक्सों को तोड़ा फिर उसमें से तकरीबन 300 ग्राम ज्यादा से सोना, चांदी के जेवरात और 4.50 लाख की नगदी ले गए। सूचना के साथ पुलिस ने मौका मुआयना किया और आस पास सीसीटीवी फुटेज भी देखे है। मौके पर डॉग स्क्वायड को बुलाया गया है। पास में ही गली में खोजी कुत्तों की मदद लेकर अब पड़ताल की जा रही है। चोरों की संख्या दो या तीन होने का अंदेशा है।

chat bot
आपका साथी