यातायात पुलिसकर्मी के कहने पर भी चालक ने नहीं रोकी कार, बोनट पर लटका तो पुलिस चौकी के सामने पटका

फतहपुरा चौकी पुलिस के सामने तेजी से ब्रेक लगाए और पुलिसकर्मी सड़क पर गिर पड़ा। काले शीशे की वजह से रोकने की कोशिश की गई। उदयपुर के सुखेर क्षेत्र में पहुंचा और गिरफ्तार कर लिया। घटना के समय कार में अकेला ही था वह।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Tue, 31 Aug 2021 10:00 PM (IST) Updated:Tue, 31 Aug 2021 10:00 PM (IST)
यातायात पुलिसकर्मी के कहने पर भी चालक ने नहीं रोकी कार, बोनट पर लटका तो पुलिस चौकी के सामने पटका
चालान के भय से तेजी से कार निकालने की कोशिश की और कांस्टेबल के सामने आने पर घबरा गया था।

 उदयपुर, संवाद सूत्र। यहां सहेलियों की बाड़ी के सामने से तेजी से गुजर रही कार को रूकने का इशारा किया तो चालक ने उसकी रफ्तार बढ़ा दी। कार के ठीक सामने आए यातायात पुलिसकर्मी को टक्कर मारी और वह उसके बोनट पर लटक गया। जहां से पांच सौ मीटर तक वह चलती कार के बोनट पर लटका रहा तथा फतहपुरा चौकी पुलिस के सामने तेजी से ब्रेक लगाए और पुलिसकर्मी सड़क पर गिर पड़ा। इसके बाद कार चालक वाहन सहित भाग निकला। मंगलवार शाम पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

रोकने की कोशिश की गई

मिली जानकारी के अनुसार कार पर लगे काले शीशे की वजह से यातायात पुलिस के कांस्टेबल सत्यवीर ने उसे रोकने की कोशिश की। उस समय वह अंबामाता थाना क्षेत्र में सहेलियों की बाड़ी के सामने तैनात था। कार चालक ने वाहन रोकने की बजाय वाहन की गति तेज कर दी। कांस्टेबल सत्यवीर कार की बोनट पर लटक गया।

बोनट से सड़क पर पटका

कार चालक ने वाहन की गति तेज कर दी और लटके हुए कांस्टेबल को वह पांच सौ मीटर दूर फतहपुरा पुलिस चौकी तक ले गया। जहां तेजी से ब्रेक लगाए और कांस्टेबल बोनट से सड़क पर गिरा। जिसके बाद कार चालक वाहन सहित फरार हो गया। इस घटना का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने कार पर लगी नंबर प्लेट के आधार पर उसके चालक का पता लगाने में जुट गई। पता चला कि कार पाली जिले की है।

उदयपुर के सुखेर में काबू

अंबामाता दलपतसिंह राठौड़ ने बताया कि कार पाली के राजेंन्द्रनगर निवासी जेठापुरी गोस्वामी की थी और वह इन दिनों उदयपुर के साइफन क्षेत्र में रह रहा है। उसके गोगुंदा क्षेत्र में होने की जानकारी मिली थी। जहां से वह छिपता—छिपाता हुआ उदयपुर के सुखेर क्षेत्र में पहुंचा, जहां पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

कार में अकेला ही था वह

आरोपी से पूछताछ में पता चला कि कांस्टेबल को टक्कर मारने के दौरान वह कार में अकेला ही था। चालान के भय से उसने तेजी से कार निकालने की कोशिश की थी और इसी दौरान कांस्टेबल उसकी कार के सामने आ गया था। जिससे वह घबरा गया था। पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पीटा एक्ट और मारपीट के पहले से मुकदमें दर्ज है।

chat bot
आपका साथी