पत्नी और दो पोतियों की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर खुद फंदे से झूला

राजस्थान में जालौर जिले के तरवाड़ा गांव में एक व्यक्ति ने अपने ही परिवार के तीन लोगों की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी और फिर खुद भी पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर झूल गया।

By Preeti jhaEdited By: Publish:Tue, 19 Feb 2019 11:42 AM (IST) Updated:Tue, 19 Feb 2019 11:42 AM (IST)
पत्नी और दो पोतियों की  कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर खुद फंदे से झूला
पत्नी और दो पोतियों की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर खुद फंदे से झूला

जागरण संवाददाता,जयपुर। राजस्थान में जालौर जिले के तरवाड़ा गांव में एक व्यक्ति ने अपने ही परिवार के तीन लोगों की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी और फिर खुद भी पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर झूल गया। आसपड़ोस के लोगों ने बताया कि हत्यारे तारामराम मेघवाल को पिछले 10-15 दिनों से पागलपन के दौरे पड़ रहे थे। उसका अस्पताल में इलाज भी चल रहा था।

रविवार रात को जब घर के सभी लोग सो रहे थे तो उसने कुल्हाड़ी से वार कर अपनी पत्नी व दो पोतियों को मौत के घाट उतार दिया। दोनों मासूम पोतियां अपनी दादी के पास ही सो रही थी। जानकारी के अनुसार दोनों बच्चियों की उम्र एक 4 साल व दूसरी 6 साल की बताई जा रही है।

घटना के समय उसका बेटा और बहू खेत पर गए थे और रात में वहीं रह गए। सोमवार सुबह जब वे घर लौटे तो घटना की जानकारी मिली। आसपास के लोगों को भी तभी मामले का पता चला। लोगों ने भाद्राजून पुलिस थाने को सूचना दी। थानाधिकारी पदमपालसिंह पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और शव कब्जे में लेकर आहोर के सरकारी अस्पताल लाया गया।

पुलिस के अनुसार आरोपित ताराराम मेघवाल ने इस पूरे घटनाक्रम को अंजाम दिया है। मृतकों में उसकी पत्नी सुखी देवी जो 57 साल की बताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।  

chat bot
आपका साथी