सॉरी मम्मी- पापा, सुसाइड नोट लिख बीएससी छात्रा ने लगाया फंदा, मौत

सुसाइड नोट में किसी अन्य के बारे में कोई जिक्र नहीं किया गया है। पुलिस ने मृतका के चाचा की रिपोर्ट पर मर्ग की कार्रवाई की। मृतका के शव का महात्मा गांधी अस्पताल से पोस्टमार्टम करवाया गया है जिसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

By Priti JhaEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 03:22 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 03:22 PM (IST)
सॉरी मम्मी- पापा, सुसाइड नोट लिख बीएससी छात्रा ने लगाया फंदा, मौत
सॉरी मम्मी- पापा, सुसाइड नोट लिख बीएससी छात्रा ने लगाया फंदा, मौत

जोधपुर, जेएनएन। जोधपुर शहर के दिलीप नगर लालसागर इलाके में बीएससी की एक छात्रा ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। वह अपने चाचा के घर में थी। आत्महत्या करने का कारण सामने नहीं आया है। मरने से पहले छात्रा ने एक सुसाइड भी लिखा है जिसमें उसने मम्मी पापा को सॉरी लिखा है। सूचना मिलने पर पुलिस मौक़े पर पहुंची जिसके बाद एफएसएल टीम को भी स्थल पर बुलाया गया।

जानकारी में मृतका नाबालिग होने की बात भी सामने आई है। मृतका के चाचा की तरफ से मंडोर थाने में मर्ग रिपोर्ट दी गई। फिलहाल पुलिस की तरफ से अनुसंधान किया जा रहा है। मंडोर पुलिस थाना से मिली जानकारी के अनुसार लालसागर स्थित दिलीप नगर में 17 साल की किशोरी ने अपने चाचा के घर में फंदा लगाकर जान दे दी।

मालूम हो कि उसने हाल में ही मंडोर में खुले नए महाविद्यालय मेंं दाखिला लिया था। वह बीएससी प्रथम वर्ष की छात्रा थी। मरने से पहले उसने एक सुसाइड नोट भी अपने माता पिता के नाम लिखा और जिसमे उसने मम्मी पापा आईएम सॉरी लिखा है। परिजन को घटना का पता लगने पर पुलिस को सूचना दी गई। इस पर एफएसएल टीम को भी बुलाया गया।

सुसाइड नोट में किसी अन्य के बारे में कोई जिक्र नहीं किया गया है। पुलिस ने मृतका के चाचा की रिपोर्ट पर मर्ग की कार्रवाई की। मृतका के शव का महात्मा गांधी अस्पताल से पोस्टमार्टम करवाया गया है जिसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है । मृतका के पिता और माता भीतरी शहर में निवास करते हैं। 

chat bot
आपका साथी