Rajasthan: जोधपुर में दामाद ने ससुर पर किया जानलेवा हमला

Rajasthan जोधपुर ग्रामीण के झंवर थाना क्षेत्र के बंबोर दर्जियान ग्राम पंचायत में एक दहेज लोभी दामाद ने ससुर पर अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर जानलेवा हमला कर दिया। हमला करने के बाद दामाद अपने दोस्तों के साथ भाग गया।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 03:50 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 05:05 PM (IST)
Rajasthan: जोधपुर में दामाद ने ससुर पर किया जानलेवा हमला
जोधपुर में दामाद ने ससुर पर किया जानलेवा हमला। फाइल फोटो

जोधपुर, संवाद सूत्र। राजस्थान में जोधपुर ग्रामीण के झंवर थाना क्षेत्र के बंबोर दर्जियान ग्राम पंचायत में एक दहेज लोभी दामाद ने ससुर पर अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर जानलेवा हमला कर दिया है। हमला करने के बाद दामाद अपने दोस्तों के साथ भाग गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। वहीं, घायल ससुर का जोधपुर एम्स में उपचार चल रहा है। पीड़ित हनुमाराम के पुत्र खेताराम द्वारा 29 जुलाई को झंवर थाने में दर्ज करवाई गई रिपोर्ट के अनुसार, उसकी बहन किरण व उसका रिश्ता आटा-साटे प्रथा के तहत ग्राम पंचायत बम्बोर में एक ही परिवार में हो रखा है। उसकी बहन किरण का गौना तीन महीने पहले अर्जुन राम पुत्र गोकलराम डऊकिया निवासी बम्बोर के साथ हुआ था।

रिपोर्ट के मुताबिक, रिश्ते में बहनोई व साला अर्जुनराम नशेड़ी व बदमाश है। वह पिछले काफी दिनों से मेरे पिता हनुमान राम जो मजदूरी करके परिवार का पालन पोषण करते हैं, उनसे पैसे की मांग कर रहा था। उसकी मांग को पूरा नहीं कर पाने के कारण वो मेरे पिताजी से रंजिश रखने लगा। अर्जुनराम ने साजिश रचते हुए 27 जुलाई की शाम को मेरे पिताजी हनुमानराम को फोन करके अपने घर बुलाया। तब मेरे पिता मेरी बहन के ससुराल बम्बोर गए व बहन से मिलकर वापस अपने घर के लिए निकले, उस दौरान आरोपित अर्जुनराम ने अपने दो दोस्तों के साथ बम्बोर श्मसान भूमि के पास मेरी पिता की मोटरसाइकिल को रोककर नीचे गिरा दिया व जान से मारने की नीयत से लोहे के धारदार हथियार व लाठियों से पिता पर ताबड़तोड़ हमला किया। इस दौरान पिता के दोनों पैर, हाथ व सिर में गंभीर चोटें आईं। मेरे पिता के चिल्लाने की आवाज सुनकर जब आसपास के राहगीर दौड़ कर आए, तब अर्जुनराम अपने दो दोस्तों के साथ वहां से भाग निकला।इसके बाद पिता को घायल अवस्था में जोधपुर के एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया, यहां उनका इलाज चल रहा है। झंवर थानाधिकारी मनोज परिहार ने आइपीसी की धारा 307,341,323 व 34 के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए मुख्य आरोपित व उसके दो साथियों को गिरफ्तार करने के लिए जांच सहायक उप निरीक्षक भंवर लाल विश्नोई को सौंपी है।

chat bot
आपका साथी