Rajasthan: शादी के लिए बैंक से निकाले तीन लाख रुपये पल्सर सवार युवकों ने छीने

Rajasthan जोधपुर शहर के 12वीं रोड जलजोग चौराहा के बीच में दिनदहाड़े लूट हुई। पल्सर सवार दो युवक अन्य बाइक पर जा रहे दो युवकों से तीन लाख रुपयों से भरी थैली छीनकर ले गए। बदमाशों का पीछा भी किया गया। मगर वे हाथ नहीं लग पाए।

Sachin Kumar MishraSat, 31 Jul 2021 06:09 PM (IST)
शादी के लिए बैंक से निकाले तीन लाख रुपये पल्सर सवार युवकों ने छीने। फाइल फोटो

जोधपुर, संवाद सूत्र। राजस्थान में जोधपुर शहर के 12वीं रोड जलजोग चौराहा के बीच में दिनदहाड़े लूट हुई। पल्सर सवार दो युवक अन्य बाइक पर जा रहे दो युवकों से तीन लाख रुपयों से भरी थैली छीनकर ले गए। बदमाशों का पीछा भी किया गया। मगर वे हाथ नहीं लग पाए। यह रुपये युवक को उसके पिता ने शादी के लिए निकालने को कहा था। पुलिस अब घटना में मार्ग में सीसीटीवी फुटेज से पता लगाने का प्रयास कर रही है। प्रकरण में गहनता से जांच की जा रही है। लुटेरों की पल्सर गाड़ी नंबर भी जांची जा रही है। शास्त्रीनगर थाने के एएसआइ ओमप्रकाश ने बताया कि घटना में न्यू लोको कॉलोनी रातानाडा निवासी मोहम्मद समीर खां पुत्र बुंदू खां की तरफ से रिपोर्ट दी गई।

इसमें बताया कि घर में उसकी शादी होने वाली है। उसके पिता बुदूं खां का एक बैंक खाता 12वीं रोड पर एसबीआइ में आया है। शुक्रवार को उसके पिता ने सेल्फ चेक देकर बैंक से तीन लाख रुपये निकालने के लिए भेजा था। वह बाइक लेकर अपने मौसेरे भाई मोहम्मद साहिल के साथ गया था। बैंक से रुपये लेकर जब वह 12वीं रोड से निकला और जलजोग जाने वाली रोड पर 50-60 मीटर की दूरी तक पहुंचा, तब पीछे से एक पल्सर पर दो युवक और उसकी बाइक को टक्कर मारी। फिर गाड़ी के बीच में रखी थैली को छीन कर ले गए। रिपोर्ट के अनुसार, मोहम्मद समीर खां ने पल्सर सवार बदमाशों का पीछा करते हुए दल्ले खां चक्की तक गए। मगर बदमाश बाद में ओझल हो गए। एएसआइ ओमप्रकाश ने बताया कि घटना में लूट का प्रकरण दर्ज किया गया है। मार्ग पर लगे सीसीटीवी फुटेजों को देखा जा रहा है। मामले में गहनता से पड़ताल की जा रही है।

सेंध लगाकर ढाई लाख का सोना और डेढ़ लाख की नगदी चुराई

जोधपुर शहर के कमला नगर अस्पताल के पीछे महावीर नगर में एक सूने मकान में अज्ञात चोर सेंध लगाकर वहां से ढाई लाख का सोना और डेढ़ लाख की नगदी चुरा कर ले गए। परिवार का मुखिया सभी सदस्य के साथ ईद मनाने अपने पिता के घर लखनऊ गया था। वापस लौटने पर घर के ताले टूटे होने के साथ ही सारा सामान अस्त-व्यस्त मिला। पीड़ित ने अब देवनगर थाने में इसकी रिपोर्ट दी है। पुलिस ने सूचना पर मौका मुआयना किया और आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेजों को खंगालना शुरू किया है। फिलहाल, चोरों का पता लगाया जा रहा है।

देवनगर पुलिस ने बताया कि कमला नेहरू अस्पताल के पीछे महावीर नगर स्थित बी-14 में रहने वाले जकी अहमद पुत्र जलील अहमद अंसारी की तरफ से यह रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वह परिवार सहित ईद मनाने के लिए 18 जुलाई को लखनऊ गया था। इस बीच, घर सूना था। 29 जुलाई को लौटने पर घर में सारा सामान बिखरा पड़ा था। अज्ञात चोर घर से सोने की चेन, कानों की दो टोप्स जोड़ियां, अंगूठियां, चांदी की पायल जोड़ी और 1.50 लाख से ज्यादा की नगदी ले गए। सूचना पर देवनगर पुलिस ने मौका मुआयना किया। प्रकरण में तफ्तीश जारी है। आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज से चोरों का पता लगाया जा रहा है। 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.