Rajasthan: पुष्कर में कॉमेडी फिल्म 'मन्नू और मुन्नी की शादी' की शूटिंग

Rajasthan राजस्थान के पुष्कर में इन दिनों हॉस्य और कॉमेडी से भरी मन्नू और मुन्नी की शादी की शूटिंग की जा रही है। इसमें अभिनेता श्रेयस तलपड़े और कनिका तिवारी सहित कई अभिनेता अपना किरदार निभा रहे हैं।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 08:16 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 08:16 PM (IST)
Rajasthan: पुष्कर में कॉमेडी फिल्म 'मन्नू और मुन्नी की शादी' की शूटिंग
पुष्कर में कॉमेडी फिल्म 'मन्नू और मुन्नी की शादी' की शूटिंग। फाइल फोटो

अजमेर, संवाद सूत्र। Rajasthan: तीर्थ नगरी पुष्कर में हॉस्य और कॉमेडी से भरी मन्नू और मुन्नी की शादी की शूटिंग की जा रही है। इसमें अभिनेता श्रेयस तलपड़े और कनिका तिवारी सहित कई अभिनेता अपना किरदार निभा रहे हैं। आईएल पेडरिनो रेस्टोरेंट में श्रेयस तलपडे ने प्रेस वार्ता की। इस दौरान उन्होंने बताया कि इस फिल्म में सामाजिक बुराइयों को किस तरह कॉमेडी के माध्यम से दूर करने सहित आज के दौर में माता-पिता बच्चों दोस्तों के संबंधों के बारे में बताया गया है। इस फिल्म में मन्नू को शादी की काफी जल्दी रहती है, लेकिन उसकी शादी नहीं हो पाती थी। इसके लिए उसको कितनी परेशानी का सामना करना पड़ा और क्या-क्या कार्य करना पड़ता है। यह फिल्म काफी कॉमेडी और सामाजिक परंपराओं से जुड़ी हुई है।

उन्होंने कहा कि वह पुष्कर दो-तीन बार आ चुके हैं ब्रह्मा जी के दर्शन किए, लेकिन वे पहली बार यहां पर रुके हैं और यहां का माहौल मौसम काफी अच्छा है। लोगों का भी स्वभाव काफी अच्छा है। इमारतें काफी खूबसूरत हैं, इसलिए यहां पर इस फिल्म की शूटिंग पुष्कर की धार्मिक भावनाओं को ध्यान में रखते हुए कर रहे हैं। ऐसा कोई इस फिल्म में दृश्य नहीं दे रहे हैं,  जिसके चलते पुष्कर की धार्मिक भावना आहत हो। इस फिल्म को देखने के बाद काफी यात्री श्रद्धालु पुष्कर आएंगे। पुष्कर के बारे में जानकारी मिलेगी। हम चाहते कि पुष्कर का इस फिल्म के माध्यम से पुष्कर का नाम देश-विदेश में हो और कई लोग इस धार्मिक नगरी में शूटिंग करने आए।

फिल्म के डायरेक्टर दीपक सिसोदिया ने बताया कि धार्मिक नगरी में इसकी शूटिंग की जा रही है। वे स्वयं राजस्थान हैं। पुष्कर में काफी अच्छा है और यहां के लोगों का व्यवहार भी काफी अच्छा लगा । उन्होंने बताया कि 15 मार्च तक शूटिंग पुष्कर में की जाएगी। इस फिल्म में पुष्कर के कई युवाओं और युवतियों को भी कार्य करने का मौका मिल रहा है। फिल्म में कई अभिनेता और अभिनेत्रियां अपना किरदार निभा रही हैं। यह दो घंटे की फिल्म होगी, जो लोगों को काफी पसंद आएगी। फिल्म में काफी हास्य और कॉमेडी दर्शाई गई है और इस फिल्म में हॉस्य कॉमेडी के माध्यम से सामाजिक बुराइयों को कैसे दूर किया जाता है वह बताया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी