जयपुर में घरेलू नौकर ने घर में अकेली वृद्धा पर कैंची व कुकर से किया हमला

लूटपाट के इरादे से षड़यंत्रपूर्वक जयपुर के वैशाली नगर इलाके में एक घरेलू नौकर ने घर में अकेली वृद्धा पर कैंची व कुकर से हमला कर दिया। इसके बाद वहां से फरार हो गया।

By Preeti jhaEdited By: Publish:Sat, 20 Apr 2019 12:16 PM (IST) Updated:Sat, 20 Apr 2019 12:16 PM (IST)
जयपुर में घरेलू नौकर ने घर में अकेली वृद्धा पर कैंची व कुकर से किया हमला
जयपुर में घरेलू नौकर ने घर में अकेली वृद्धा पर कैंची व कुकर से किया हमला

जयपुर, जेएनएन। जयपुर के वैशाली नगर इलाके में एक घरेलू नौकर ने घर में अकेली वृद्धा पर कैंची व कुकर से हमला कर दिया। इसके बाद वहां से फरार हो गया। माना जा रहा है कि लूटपाट के इरादे से षड़यंत्रपूर्वक घरेलू नौकर संजय ने वारदात की। घर में सामान बिखरा पड़ा था।

पुलिस ने बताया कि ओमप्रकाश खंडेलवाल के फ्लैट में वारदात हुई। एक दिन पहले ओमप्रकाश अपने बेटे योगेश, बहू और दो पोतों के साथ नाथद्वारा दर्शन करने गए थे। पीछे से ओमप्रकाश की पत्नी चंदा देवी(65) फ्लैट में अकेली थी। संजय को देखभाल क लिए छोड कर गएथे। दोपहर करीब डेढ़ बजे संजय ने घर पर अकेली चंदा देवी के सिर पर कूकर और कैंची से ताबड़तोड़ वार कर जख्मी कर दिया। इसके बाद वहां कीमती सामान लूटकर भाग निकला।

उधर खण्डेलवाल की बहु ने रास्ते में सेचंदा देवी को फोन किए तो उन्होंने रिसीव नहीं किए। इस पर बहु ने पडौसियों को फोन किया। पडौसी चंदा देवी के घर पहुंचे तो इस वारदात का पता चला। तत्काल पुलिस को सूचना देकर घायल चंदा देवी को निजी अस्पताल में पहुंचाया।

चित्रकूट थाना पुलिस को फ्लैट में लगे सीसीटीवी फुटेज में फरार नौकर संजय का हुलिया मिला है। इसके आधार पर बस स्टैंड व रेलवे स्टेशन पर उसकी तलाश की जा रही है। वहीं, गंभीर हालत में वृद्धा को एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां उनका उपचार चल रहा है।  

chat bot
आपका साथी