Rajasthan Political Crisis: भाजपा प्रवक्ता बोले, गहलोत सरकार ने प्रदेश की मर्यादा आलाकमान की चौखट पर रखी

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्त कर्नल राज्यवद्र्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार ने प्रदेश की मर्यादा को कांग्रेस आलाकमान की चौखट पर रख दिया है। राज्य की कांग्रेस सरकार सिर्फ अपने आलाकमान की सुनती है ।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Fri, 04 Jun 2021 09:10 PM (IST) Updated:Fri, 04 Jun 2021 09:10 PM (IST)
Rajasthan Political Crisis: भाजपा प्रवक्ता बोले, गहलोत सरकार ने प्रदेश की मर्यादा आलाकमान की चौखट पर रखी
अशोक गहलोत सरकार ने प्रदेश की मर्यादा को कांग्रेस आलाकमान की चौखट पर रख दिया

जागरण संवाददाता,जयपुर! भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्त कर्नल राज्यवद्र्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार ने प्रदेश की मर्यादा को कांग्रेस आलाकमान की चौखट पर रख दिया है। राज्य की कांग्रेस सरकार सिर्फ अपने आलाकमान की सुनती है । गहलोत सरकार यह भूल गई कि प्रदेश उनकी सरकार है और आलाकमान विपक्ष में है। लगता है इस कारण राज्य सरकार प्रदेश में भी विपक्ष का काम करने लगी है। राठौड़ ने शुक्रवार को वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि राज्य सरकार पूरी तरह आलाकमान की सेवा करने में जुटी है । राज्य मंत्रिपरिषद की बैठक में लोगों की जान बचाने और वैक्सीन प्रबंधन पर चर्चा नहीं होती,केवल आलाकमान को खुश करने पर बात होती है। सरकार की प्राथमिकता में वैक्सीन नहीं है ।

राज्य सरकार स्वयं ब्लैक फंगस का इंजेक्शन बेच रही है। अस्पताल इंजेक्शन खरीद नहीं रहे । ऐसे में मरीजों के परिजनों को ही इंजेक्शन खरीदने पड़ रहे हैं। राज्य में वैक्सीन की बर्बादी को लेकर श्वेत पत्र जारी करने की मांग करते हुए राठौड़ ने कहा कि जनता को यह जानने का पूरा अधिकार है कि वैक्सीन खराब क्यों हुई । वैक्सीन वॉयल्स को लेकर केंद्र व राज्य सरकार की संयुक्त टीम द्वारा जांच कराई जानी चाहिए ।

रैपिट एंटीजन टेस्ट किट की अलग-अगल दरों पर खरीद से संदेह

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने ट्वीट कर कहा कि राज्य सरकार द्वारा रैपिड एंटीजन टेस्ट की लाखों किट अलग-अलग दरों पर खरीदी गई। इससे संदेह पैदा होता है। वो भी उस समय खरीदी गई जब लैब की टेस्टिंग क्षमता का भार कम हुआ है । पूनिया ने कहा कि खरीद में आपदा में अवसर जैसा नजर आ रहा है। ऑक्सीन कंसंट्रेटर भी अलग-अलग दरों खरीदे गए । राज्य सरकार की चिंरजीवी योजना पर निशाना साधते हुए पूनिया ने कहा कि इस योजना से निजी अस्पतालों में इलाज नहीं हो रहा । यह योजना केवल नाम की है। उन्होंने आरोप लगाया कि झूठी वाहवाही लूटने के लिए इस योजना को चलाया गया है।

chat bot
आपका साथी