जोधपुर में स्कूल यूनिफॉर्म स्टोर पर नाबालिग से हुई अश्लील हरकत, घटना सीसीटीवी में कैद, आरोपी गिरफ्तार

जोधपुर के बछराज यूनिफॉर्म के सीसीटीवी फुटेज देखे गए जिसमें की दुकान पर काम करने वाले लड़के के द्वारा अश्लील इशारों व आरोपी की हरकतों के बारे में पुष्टि हुई।जिसके बाद नाबालिग की रिपोर्ट पर यूनिफॉर्म स्टोर के कर्मचारी के विरुद्ध पॉक्सो एक्ट की धाराओं मे मामला दर्ज किया है।

By Pradeep ChauhanEdited By: Publish:Tue, 23 Nov 2021 09:05 PM (IST) Updated:Tue, 23 Nov 2021 09:05 PM (IST)
जोधपुर में स्कूल यूनिफॉर्म स्टोर पर नाबालिग से हुई अश्लील हरकत, घटना सीसीटीवी में कैद, आरोपी गिरफ्तार
आरोपी जोधपुर के लोको रोड निवासी शोएब खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जोधपुर, जागरण सवांददाता। जोधपुर के व्यवसायिक क्षेत्र सरदारपुरा स्थित एक यूनिफॉर्म स्टोर पर अपने परिजनों के साथ यूनिफॉर्म लेने आई एक नाबालिग को गंदे इशारे कर परेशान किया गया ।घर पहुंचने के बाद नाबालिग ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी, जिसके बाद घटना से क्षुब्ध परिजन जोधपुर के सरदारपुरा थाना पहुचे। परिजनों ने इसकी शिकायत थानेदार दिनेश लखावत से की जिन्होंने इस मामलेे में गंभीरताा दिखाते प्रतिष्ठान पर सीसीटीवी चेक करवाये ।

घटना की पुष्टि होने पर पुलिस ने दुकान के कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया है। पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया गया है। सरदारपुरा थाना अधिकारी दिनेश लखावत ने बताया कि नाबालिक ने आरोपी की हरकतों के बारे में बताया, जिसके बाद जोधपुर के सरदारपुरा क्षेत्र में स्थित बछराज यूनिफॉर्म के सीसीटीवी फुटेज देखे गए जिसमें की दुकान पर काम करने वाले लड़के के द्वारा अश्लील इशारों व आरोपी की हरकतों के बारे में पुष्टि हुई।जिसके बाद नाबालिग की रिपोर्ट पर यूनिफॉर्म स्टोर के कर्मचारी के विरुद्ध पॉक्सो एक्ट की धाराओं मे मामला दर्ज किया है। आरोपी जोधपुर के लोको रोड निवासी शोएब खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

शहर में कई जगह है बच्छराज स्टोर: जोधपुर में स्कूल यूनिफार्म के नाम पर चलने वाले बच्छराज गारमेंट के अलग अलग हिस्सों में कई स्टोर है। जोधपुर में ये प्रतिष्ठान स्कूल के बच्चों की यूनिफॉर्म के लिए विद्यायल से मोनोपोली आधार पर व्यवसाय करता है, जिसमे की स्कूल का भी दबाव विद्यार्थियों से इसी दुकान से खरीददारी का रहता है। स्कूल यूनिफॉर्म के नाम पर बड़ी रकम अभिभावकों से वसूली जाती है। जिसका कुछ हिस्सा शहर की स्कूलों को भी जाता है। ऐसे में इस बार नाबालिक की हिम्मत से अश्लीलता की बात उजागर होने पर अब अभिभावक सकते में है।

chat bot
आपका साथी