Rajasthan congress: गुजरात प्रभारी ने कहा, राजस्थान में कांग्रेस एकजुट, 2023 में फिर बनेगी कांग्रेस की सरकार

गुजरात कांग्रेस के प्रभारी डॉ. रघु शर्मा ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस एकजुट है। नेताओं में मतभेद हो सकते हैं लेकिन मनभेद नहीं है। पार्टी संगठन एकजुट और सक्रिय है। कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में पूरी तरह से एकजुट है।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Tue, 23 Nov 2021 09:40 PM (IST) Updated:Tue, 23 Nov 2021 09:40 PM (IST)
Rajasthan congress: गुजरात प्रभारी ने कहा, राजस्थान में कांग्रेस एकजुट, 2023 में फिर बनेगी कांग्रेस की सरकार
गुजरात कांग्रेस के प्रभारी डॉ. रघु शर्मा ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस एकजुट

जागरण संवाददाता, जयपुर! गुजरात कांग्रेस के प्रभारी डॉ. रघु शर्मा ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस एकजुट है। नेताओं में मतभेद हो सकते हैं, लेकिन मनभेद नहीं है। पार्टी संगठन पूरी तरह से एकजुट और सक्रिय है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में पूरी तरह से एकजुट है। साल,2023 के विधानसभा चुनाव में राजस्थान में फिर कांग्रेस की सरकार बनाने का दावा करते हुए उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल में फेरबदल के बाद तेजी से काम होगा । इससे सरकार के काम में गति आएगी ।

सरकार और पार्टी मजबूत होगी । राज्य में पहली बार दलित,अनुसूचित जाति और अल्पसंख्यकों को मंत्रिमंडल में काफी महत्व दिया गया है। मंत्रिमंडल विस्तार से राज्य में अच्छा संदेश गया है। मुख्यमंत्री के सलाहकार बनाए गए निर्दलीय विधायक रामकेश मीणा द्वारा पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट को लेकर की गई टिप्पणी पर डॉ.शर्मा ने कहा कि मंत्रिमंडल में फेरबदल का निर्णय आलाकमान ने लिया था ।

आलाकमान से सभी नेताओं को विश्वास में लेने के बाद निर्णय लिया था । राजस्थान में चिकित्सा मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद डॉ.शर्मा ने अब अपना पूरा ध्यान गुजरात में कांग्रेस को मजबूत करने पर देने की बात कही । उल्लेखनीय है कि रामकेश मीणा ने सोमवार को पायलट पर निशाना साधते हुए कहा था कि अगर 2023 में पायलट के नेतृत्व में चुनाव लड़ा गया तो कांग्रेस बुरी तरह से हारेगी। उन्होंने कहा कि पायलट ने आलाकमान को गुमराह किया,जिसके कारण ही निर्दलीय एवं बसपा से आए विधायकों को सरकार में मंत्री नहीं बनाया गया ।

chat bot
आपका साथी